Pics: बेटे के बर्थडे पर नेहा-अंगद ने रखी सुपरहीरो थीम वाली पार्टी, बैटमैन बन 2 साल के गुरिक ने काटा केक

10/5/2023 11:08:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी का लाडला बेटा गुरिक हाल ही में दो साल का हो गया है। कपल ने बेटे के दूसरे बर्थडे को धूमधाम से मनाया। गुरिक के बर्थडे को खास बनाने के लिए नेहा और अंगद ने सुपरहीरो थीम वाली पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

नेहा धूपिया ने अपने इंस्टा स्टोरी पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें देखा  जा सकता है कि अपने दूसरे बर्थडे पर गुरिक ब्लैक रंग की बैटमैन वाली ड्रेस में सुपरहीरो लगे। इस मौके पर उनकी बहन मेहर भी बैटवूमन वाली ड्रेस पहने नजर आईं।



 

कई तस्वीरों में नेहा और अंगद ने गुरिक और मेहर को गोद में लिए दिख रहे, तो किसी में दोनों अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।



नेहा और अंगद के बेटे गुरिक की इस पार्टी में एक्ट्रेस सोहा अली खान भी शामिल हुईं।


बता दें, इससे पहले नेहा धूपिया ने अपने बेटे को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट में लिखा था- 'हमारा प्यारा बच्चा दो साल का हो गया और उसकी मां आउट ऑफ कंट्रोल हो गई है। दो साल पहले इसी दिन हमारे जीवन और हमारे दिलों में प्यार दोगुना हो गया था, गॉड ब्लेस हमारे छोटे सुपरहीरो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

बताते चलें, नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने 2018 में दिल्ली में एक गुरुद्वारे शादी में शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल दो बच्चों बेटी मेहर और बेटे गुरिक के पेरेंट्स बने।

Content Writer

suman prajapati