First Pic: बेहद ही क्यूट है नेहा धूपिया-अंगद बेदी की लाडली ''मेहर'', पोती के बर्थडे पर दादा ने शेयर की तस्वीर

11/22/2019 8:50:19 AM

मुंबई: नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने हाल ही में अपनी बेटी मेहर का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर कपल बेटी मेहर को अमृतसर लेकर पहुंचा। यहां उन्होंने स्वर्ण मंदिर में माथा टेका।

इस दौरान की कई तस्वीरें कपल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने के बाद नेहा और अंगद बेटी मेहर के साथ पैतृक हवेली पहुंचे। इस हवेली की कुछ तस्वीरें अंगद के पिता यानि दिग्गज क्रिकेटर  बिशन बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

इन तस्वीरों की खास बात ये है कि इनमें नेहा की लाडली का चेहरा साफ दिख रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि नेहा और अंगद ने बेटी के जन्म से लेकर अब तक सोशल मीडिया पर अपनी लाडली की कई तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन आज तक इस कपल ने मीडिया में अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया।

उनकी बेटी की एक झलक पाने के लिए हर कोई बेताब था।वहीं अब इन तस्वीरों में नेहर का चेहरा एक दम साफ दिख रहा है। लुक की बात करें तो नेहा इन तस्वीरों में ऑल ब्लैक लुक में दिख रही हैं।

वहीं अंगद कैजुअल कि में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में अंगद बेटी को बेबी होल्डर में उठाए दिख रहे हैं। नेहर की तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

बता दें कि नेहा ने बाॅयफ्रेंड अंगद बेदी से 10 मई 2018 को शादी की थी। नेहा शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं इसीलिए उन्होंने गुपचुप तरीके से गुरुद्वारे में शादी कर ली थी।काम की बात करें तो नेहा इन दिनों अपने शो नो फिल्टर विद नेहा के 4 सीजन  की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं अगंद इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं। 

 

Smita Sharma