मालदीव के बीच किनारे लाडली संग पोज देती दिखीं नेहा, मैचिंग आउटफिट में मां-बेटी का दिखा टशन

8/28/2019 12:50:37 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 27 अगस्त को अपना 39वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। नेहा इन दिनों  मालदीव में पति और बेटी का साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। यहीं उन्होंने अपना बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। हाल ही में शल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर को फैंस लगातार लाइक कर रहे हैं। तस्वीर में वह अपनी बेटी मेहर के साथ नजर आ रही हैं। शेयर की इस तस्वीर में वह बेटी को गोद में उठाए दिख रही हैं। खास बात है कि नेहा ने यहां भी अपनी बेटी के चेहरे को छिपाए रखा है।

सामने आए तस्वीर में दोनों एक तरह के आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं। इस आउटफिट के लिए उन्होंने अपनी डिजाइनर को भी धन्यवाद किया है।

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'सबसे अच्छा उपहार जो मैं कभी भी मांग सकती थी।'इसके अलावा नेहा ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह नियाॅन आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने शेड्स और बन से साथ अपने लुक को पूरा किया है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह चैट शो और रियलिटी शो होस्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं अंगद की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'सूरमा' में नजर आए थे।

इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में थे। अंगद के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जाह्नवी कपूर की फिल्म 'कारगिल गर्ल' में नजर आएंगे। 

Smita Sharma