कोरोना की चपेट में आईं नेहा बसीन, 2 फरवरी को शमिता शेट्टी की बर्थडे में दोस्तों संग मचाया था धमाल

2/8/2022 7:57:09 AM

मुंबई: देश में कोरोना वायरस के एक्टिव केस अब काबू में आने लगे हैं लेकिन फिर भी जरा सी लापरवाही सारा काम बिगाड़ दे रही है। वहीं अब विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 15' का हिस्सा रह चुकीं सिंगर नेहा भसीन कोरोना की चपेट में आ गईं हैं।

PunjabKesari

 

इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी। इसके साथ ही बताया कि उन्हें पिछले 48 घंटों से तेज बुखार है।

PunjabKesari

 नेहा भसीन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 3 पोस्ट शेयर किए हैं। पहली पोस्ट में उन्होंने सिर्फ 'कोविड पॉजिटिव' लिखा है।

PunjabKesari

 

दूसरी पोस्ट में उन्होंने लिखा-'हे भगवान पिछले 48 घंटे से तेज बुखार में हूं।' वहीं तीसरी पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

PunjabKesari

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा-'आपकी प्रार्थना के लिए शुक्रिया..काश कि मैं कह पाती कि मैं अच्छा महसूस कर रही हूं लेकिन मैं जल्दी ही ठीक हो जाऊंगी। सुरक्षित रहिए। '

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

शमिता की बर्थडे पार्टी में हुई थीं शामिल

 में नेहा भसीन 2 फरवरी को अपनी खास दोस्त और बिग बॉस 15 की फाइनलिस्ट रह चुकी शमिता शेट्टी के बर्थडे पार्टी पहुंची हुई थी। इस बर्थडे पार्टी में शमिता शेट्टी ने बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स रह चुके अपने कुछ खास दोस्तों को ही बुलाया था। पार्टी में रश्मि देसाई, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, राकेश बापट, राजीव अदातिया और उमर रियाज नजर आए थे। इन सभी लोगों ने मिलकर शमिता शेट्टी के जन्मदिन पर खूब धमाल मचाया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

बता दें कि बिग बॉस 15 से पहले शमिता शेट्टी और नेहा भसीन बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आई थीं। दोनों की दोस्ती करण जौहर के इसी ओटीटी शो पर हुई थी। दोनों हसीनाओं के बीच इसी शो में मजबूत बॉन्डिंग देखी गई थी। प्रतीक सहजपाल, राकेश बापट और निशांत भट्ट भी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News