''यह समाज के मुंह पर एक तमाचा'' साजिद खान की एंट्री पर बिग बॉस 16 मेकर्स पर भड़कीं एक्स कंटेस्टेंट

10/11/2022 8:24:51 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो बिग बॉस 16  इन दिनों काफी विवादों में है। शो में एक तरफ दर्शक इस सीजन को बोरिंग बता रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ शो के एक कंटेस्टेंट पर जमकर हंगामा हो रहा है। ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं फिल्ममेकर साजिद खान हैं। साजिद खान की जबसे शो में एंट्री हुई है वह तब से ही लोगों के निशाने पर हैं। आम जनता ही नहीं स्टार्स भी उनपर जमकर विरोध कर रहे हैं। अब एक और स्टार ने साजिद पर निशाना साधा है।

PunjabKesari

ये स्टार बिग बॉस की ही एक्स कंटेस्टेंट नेहा भसीन हैं। नेहा ने साजिद को शो से बाहर निकालने की मांग करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर कहा कि शो में साजिद का होना समाज के मुंह पर तमाचा है।

PunjabKesari

उन्होंने लिखा-'शिकारियों का टीवी पर होना भारतीय समाज में गहरी जड़ें जमाने वाली पितृसत्ता की एक तकलीफ देने वाली सच्चाई है। पुरुषों को एक मुफ्त पास मिला हुआ है, अपनी विकृति मानसिकता को पूरा करने के लिए इस तरह के लोगों को प्राइम टाइम में दिखाया जाता है। यह समाज के मुंह पर एक तमाचा है।'

PunjabKesari


बीते कुछ दिनों से साजिद को शो से निकालने बहुत से सेलिब्रिटीज ने आवाज बुलंद की थी। एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्या, शर्लिन चोपड़ा, उर्फी जावेद, मंदाना करीमी, सिंगर सोना महापात्रा तक साजिद के शो में आने पर आपत्ति जता चुकी हैं।यहां तक दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने भी सरकार से साजिद के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।

PunjabKesari

साजिद खान के अलावा बिग बॉस 16 में भाग लेने वाले अन्य कंटेस्टेंट्स में अब्दु राजिक, शालीन भनोट, एमसी स्टेन, टीना दत्ता, गौतम सिंह विग, अर्चना गौतम, अंकित गुप्ता, मान्या सिंह, गोरी नागोरी और सुंबुल तौकीर खान शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News