फिनाले से 2 दिन पहले घर से बेघर हुई नेहा भसीन, शमिता और प्रतीक की आंखों से छलके आंसू

9/16/2021 4:10:34 PM

मुंबई. 'बिग बॉस ओटीटी' में हर आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। शो के फिनाले में 2 दिन ही बचे हैं। इसी बीच कंटेस्टेंट नेहा भसीन घर से बेघर हो गई है। फिनाले से 2 दिन पहले नेहा के एलिमिनेशन ने सबको हैरान कर दिया है। नेहा के बाहर होने से शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल को बहुत बड़ा झटका लगा है। अब शमिता शेट्टी, निशांत भट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। 


बीती रात एविक्शन की प्रक्रिया में बिग बॉस ने सबसे पहले शो के टॉप 4 कंटेस्टेंट्स के नामों की घोषणा की। बिग बॉस ने बताया कि दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल फाइनल में पहुंच गए हैं। इसके लिए बिग बॉस ने इन चारों को बधाई भी दी। इसके बाद बिग बॉस ने नेहा और राकेश को सबसे कम वोट मिले जाने की बातें बताई। ये दोनों ही स्टॉन्ग कंटेस्टेंट्स बॉटम 2 में थे। बिग बॉस ने इन दोनों कंटेस्टेंट्स के लिए दो दरवाजे बनाए और कहा कि एक कंटेस्टेंट के लिए बाहर का दरवाजा खुलेगा और दूसरे के लिए घर के अंदर का। हालांकि थोड़ी देर बाद राकेश घर के अंदर वापस आ गए और नेहा शो से एलिमिनेट हो गईं। इस तहर से बिग बॉस ने रातों रात नेहा को घर से बेघर कर दिया। खुद नेहा भी अपने इविक्शन से शॉक में रह गईं। नेहा के इविक्शन से प्रतीक और शमिता शेट्टी बुरी तरह रो पड़े। 


बता दें शो में नेहा प्रतीक के साथ बढ़ती अपनी नजदीकियों के कारण चर्चा में बनी हुई थी। दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही थी। नेहा के घर से बेघर होने से प्रतीक काफी दुखी हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur