Photos: बप्पी लहरी की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं नेहा भसीन, सिंगर के साथ यूं पोज देती आईं नजर

11/30/2021 1:57:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बप्पी लहरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने माने सिंगर हैं। वो अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में बप्पी दा ने अपना 69वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जहां कई बॉलीवुड सितारों में भी शिरकत की। वहीं सिंगर नेहा भसीन ने भी बप्पी लहरी की बर्थडे पार्टी अटैंड की जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिन्हें खूब देखा जा रहा है।

PunjabKesari


इस तस्वीर में नेहा भसीन बप्पी दा के पास बैठी पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं सिंगर इस दौरान पूरे ठाठ बाठ के साथ पोज दे रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सिंगर के गले और हाथ में काफी सोने की चेन और ब्रेस्लेट दिख रहे है। नेहा इस दौरान ब्लैक टॉप के साथ ओपन शर्ग और सिल्वर ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

बप्पी लहरी की बात करें तो सिंगर को डिस्को डांसर, नमक हलाल, हिम्मतवाला और शराबी जैसी फिल्मों में गाने के अलावा, बप्पी को अरे प्यार कर ले और ऊह ला ला जैसे गानों के लिए भी जाना जाता है। इसके अलावा बप्पी लहरी हाल ही में अपने ग्रैंड सन के सॉन्ग बच्चा पार्टी को प्रमोट करने के लिए बिग ब़स 15 में वीकेंड का वार में पहुंचे थे। वहां उनके और सलमान खान के बीच खास बॉन्ड देखने को मिला था। वहीं नेहा भसीन कुछ खास, धुनकी, ओम शांति ओम और स्वैग से स्वागत जैसे फिल्मी सॉन्ग गाए हैं।

PunjabKesari

 

वहीं नेहा भसीन 'कुछ खास','धुनकी', 'ओम शांति ओम' और 'स्वैग से स्वागत' जैसे फिल्मी सॉन्ग गाए हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News