भाई टोनी के लिए लेडी लव की तलाश में बिग बॉस 14 के घर पहुंची नेहा कक्कड़,निक्की तंबोली को कहा- भाभी

11/29/2020 12:57:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  टीवी रियलिटी शो जैसे जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे ही इसमें ट्विस्ट भी बढ़ते जा रहे हैं। बिग बॉस के घर में वीकेंड के वार के दिन खूब मस्ती धमाल होने वाला है। घर में आज मशहूर सिंगर नेहा कक्क़ड की एंट्री होने वाली है। नेहा बिग बॉस हाउस में अपने भाई टोनी कक्कड़ की वाइफ की तलाश करती नजर आएंगी।


हाल ही में बिग बॉस 14 का प्रोमो सामने आया है, जिसमें नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी के साथ घर में धमाकेदार एंट्री करती नजर आती हैं। टोनी के हाथ में वरमाला भी दिखाई देती है। घर में एंट्री करते ही नेहा कक्कड़ कहती हैं- कौन बनेगी मेरी भाभी? इसके साथ ही नेहा कंटेस्टेंट निक्की तम्बोली, पवित्रा पुनिया और जैस्मिन भसीन का नाम लेती हैं। इसके बाद ये तीनों हसीनाएं एक एक करके टोनी कक्कड़ से बात करती नजर करेंगी।


बातों बातों में निक्की तम्बोली टोनी कक्कड़ से कहती हैं कि वो घर से बाहर आने के बाद भी उनको फोन जरूर करेंगी। ये बात सुनकर नेहा काफी हैरान हो जाती है और कहती हैं कि ये भाभी तो बहुत तेज निकलीं। इस पर निक्की शरमा जाती हैं। 


बता दें हाल ही में नेहा और उनके भाई टोनी कक्कड़ का लेटेस्ट सॉन्ग शोना शोना रिलीज हुआ है और इस शो के जरिए दोनों भाई-बहन अपने लेटेस्ट सॉन्ग को प्रमोट करेंगे। इस गाने को टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है और इसे 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुके सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल पर फिल्माया गया है। फैंस इस गाने को खूूब पसंद कर रहे हैं। 

 

suman prajapati