Photos: कपूर फैमिली ने सेलिब्रेट किया ऋषि कपूर का बर्थडे, पार्टी में इस अंदाज में शामिल हुए दिवंगत एक्टर

9/5/2021 1:11:06 PM

मुंबई: एक्टर ऋषि कपूर को गुजरे भले ही एक साल से ज्यादा का समय हो गया पर उनके फैंस और परिवार वाले हर पल उन्हें याद करते हैं। वहीं अगर आज  ऋषि कपूर हमारे बीच होते तो वह 4 सितंबर को अपना 69वां बर्थडे सेलिब्रेट करते।

ऋषि कपूर के इस खास दिन पर उनके फैंस, परिवार और स्टार्स के लोगों ने उन्हें याद किया। इस मौके पर परिवार के लोगों ने ऋषि कपूर को याद करते हुए उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया। दोपहर को पूरे परिवार ने साथ में मिलकर रणधीर कपूर के घर पर लंच किया, जिसमें करिश्मा कपूर और करीना खपूर खान भी शामिल हुईं।

इसके बाद देर रात ऋषि कपूर के दोस्तों और परिवार के लोगों ने पार्टी की। ये बर्थडे पार्टी रूमी जाफरी और हनन जाफरी ने आयोजित की थी। इस पार्टी में खुद ऋषि कपूर खुद भी शामिल हुए थे।

घबराइए मत ऋषि कपूर को याद करते हुए पार्टी में उनका एक पुतला साथ में रखा गया था। पार्टी में ऋषि कपूर के खास दोस्त शत्रुघ्न सिन्हा, डेविड धवन और डब्बू साहब भी शामिल हुए। इनके अलावा और भी कई लोग इस पार्टी में नजर आए।

इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

नीतू ने ऋषि के साथ एक तस्वीर अपलोड की और लिखा कि कैसे उन्होंने उनके साथ जीवन के बारे में बहुत कुछ सीखा, खासकर उनके इलाज के अंतिम वर्ष के दौरान। नीतू कपूर ने लिखा-लिखा- 'मैंने एनवाईसी में अपने पिछले कुछ दर्दनाक वर्षों के दौरान ऋषि जी से बहुत कुछ सीखा .. हमने कैसे मनाया जब उनका ब्लड काउंट बढ़ गया .. हमने खरीदारी की, हंसते हुए खाना खाया .. और अभी भी इस उम्मीद में कुछ अद्भुत पल थे कि कीमोथेरेपी के अगले दौर में वह बेहतर होगा .. आशा है कि मजबूत होने के कारण उन्होंने मुझे सिखाया .. सभी दिन को महत्व दें।

 

हम सभी को आज उनकी याद आती है. मैं उनकी कल्पना कर सकती हूं कि वह अपने 69वें जन्मदिन के लिए कितना उत्साहित होते !! मुझे यकीन है कि वह अपने परिवार के साथ वहां जश्न मना रहे हैं. जन्मदिन मुबारक हो कपूर साहब।'

Content Writer

Smita Sharma