शादी के 38 साल बाद पति ऋषि के साथ नीतू की सेल्फी, बयां किया ये दर्द

1/17/2019 12:21:28 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने कई बार अपनी लव स्टोरी के टर्नस एंड ट्विस्ट्स को शेयर किए हैं। दोनों की शादी को 38 साल हो गए है लेकिन नीतू और ऋषि का प्यार अभी भी बरकरार है।नीतू इन दिनों पति ऋषि के मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए न्यूयॉर्क में हैं। 

हाल ही में नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और ऋषि की हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है। दोनों की ये तस्वीर लंच डेट की है। तस्वीर शेयर करते नीतू नलिखा "Lunch date 🤪 शादी के 38 साल बाद हसबेड फोन पर बिजी है और पत्नी सेल्फी ले रही है। दरअसल, ऋषि फोन पर इतने बिजी लग रहे है कि इनको पता ही नही लगा कि नीतू ने कब सेल्फी क्लिक कर ली। दोनों एक साथ परफेक्ट लग रहे है। 

बता दें कि बीते कुछ समय पहले अपनी बायोग्राफी की प्रमोशन के लिए ऋषि और नीतू कपिल शर्मा के कॉमिडी शो पर पहुंचे थे। इस शो में नीतू ने पति को लेकर कई खुलासे किए। नीतू ने बताया कि जब ऋषि जी घर पर होते हैं तो हर बात पर कमियां निकलते हैं तब वह हमेशा यही सोचती हैं कि इन्हें घर पर नहीं बल्कि बाहर रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऋषि खाना खाने के काफी शौकीन हैं। अगर मैं एक डीश को हफ्ते बाद बनाती हूं तो ऋषि कहते हैं कि ये कल तो बनाई थी। इसके अलावा जब नीतू से यह पूछा गया कि बाप-बेटे में सबसे बेहतर ऐक्टर कौन है तब नीतू कपूर ने दोनों को ही बेहतर ऐक्टर बताया।

Neha