कपूर्स के लिए शगनों का दिन 13 अप्रैल: 43 साल पहले नीतू-ऋषि जी बंधे थे एक डोर में अब बेटे ने आज रखा शादी के सफर का खास फंक्शन

4/13/2022 12:47:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वैसे शादी किस दिन है, इसकी कोई पक्की डेट नहीं पता है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में 14 से 17 तक की तारीख में किसी भी एक दिन इनके यहां शहनाई बज जाएगी। खबर हैं कि आज यानि 13 अप्रैल से कपल की शादी की प्रीवेडिंग शुरु हो रही हैं। आज रणबीर के बांद्रा वाले घर वास्तु में गणेश पूजा होगी।

PunjabKesari

इसके पूजा के बाद आलिया रणबीर के नाम की मेहंदी अपने हाथों में सजाएंगी। 13 अप्रैल के दिन से कपूर फैमिली का खास कनेक्शन हैं। आज से करीब 43 साल पहले इसी दिन ऋषि कपूरऔर नीतू कपूर की सगाई हुईं थी। वहीं अब उनके बेटे की प्रीवेडिंग फंक्शन भी आज से शुरू हो रहे हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि कपूर फैमिली के लिए 13 अप्रैल का दिन शगनों का दिन है।

PunjabKesari

बेटे की प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू होने से पहले पति की यादों में खोईं नीतू 

एक्ट्रेस नीतू कपूर ने 13 अप्रैल को पति ऋषि को याद करते हुए अपनी सगाई के दौरान की तस्वीर शेयर की। तस्वीर में ऋषि सूट गले में माला और गोद में मिठाई के साथ कपड़े का एक टुकड़ा रखे हुए दिख रहे हैं। वह नीतू की उंगली में अंगूठी पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं और नीतू का चेहरा उनके बालों से छुपा हुआ है। उनके पीछे फैमिली के कुछ लोग भी बैठे नजर आ रहे हैं। सगाई कीब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-वैशाखी के दिन की यादें, हमने 43 साल पहले 13 अप्रैल 1979 को सगाई की थी। 

PunjabKesari

रणबीर-आलिया ने 14 अप्रैल को ऋषि कपूर के लिए एक पूजा रखी है। इसके लिए एक पंडित को बुलाया गया है। यह पूजा चेंबूर स्थित आरके हाउस में होगी। इस पूजा में कपूर और भट्ट परिवार के सदस्य शामिल होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया 7 फेरे लेने से पहले कुछ कस्में और वादें एक-दूसरे से करेंगे। इस वेडिंग को Vow Wedding सेरेमनी कहा जाता है।17 अप्रैल को पंजाबी रीति-रिवाज से कपल फाइव स्टार होटल में फेरे लेगा। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रणबीर और आलिया की शादी होटल ताज में होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News