बेटी रिद्धिमा और नातिन समारा के साथ नीतू कपूर ने किया योग, तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी योग दिवस की शुभकामनाएं

6/21/2021 12:58:33 PM

मुंबई. आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। आम जनता के साथ-साथ स्टार्स भी योग कर रहे हैं और इसका महत्व बता रहे हैं। एक्ट्रेस नीतू कपूर ने भी बेटी रिद्धिमा कपूर और नातिन सामारा के साथ योग किया है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।


तस्वीरों में नीतू बेटी रिद्धिमा और नातिन सामारा के साथ योग करती नजर आ रही है। नीतू ने ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर पहना हुआ है। ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं रिद्धिमा ब्लैक क्रॉप टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही है और समारा पीच टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रही है। तीनों एक-साथ कई तरह के आसन करते हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीरें शेयर करते हुए नीतू ने लिखा- इस महामारी के दौर में हमने जो एक चीज सीखी है वो फिजिकल और मेंटल हेल्थ की महत्वतता। और हेल्थ गोल्स की तरफ काम करना इतना रिलिवेंट कभी नहीं रहा। इसलिए, ये कोई सरप्राइज की बात नहीं है, इस साल के अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2021 की थीम 'घर पर योग और परिवार के साथ योग' है। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए और सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए हमने एक परिवार के रूप में योग का अभ्यास किया- आज तीन पीढ़ियां एक साथ! हम सभी को योग दिवस की शुभकामनाएं देते हैं। #internationalyogaday फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


काम की बात करें तो नीतू बहुत जल्द फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाली है। इस फिल्म में नीतू के साथ अनिल कपूर, कियारा अडवाणी और वरुण धवन नजर आएंगे।  

Content Writer

Parminder Kaur