नीतू कपूर ने सेट से शेयर की तस्वीर, पीपीई किट पहने नजर आई फिल्म की पूरी टीम

11/28/2020 11:18:36 AM

मुंबई. एक्ट्रेस नीतू कपूर काफी लंबे समय बाद फिल्मों में वापिसी करने जा रही है। नीतू फिल्म जुग जुग जियो में वरुण धवन, कियारा अडवाणी और अनिल कपूर के साथ नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। इसके लिए पूरी सावधानी बरती जा रही है। हाल ही में नीतू ने सेट से तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari


नीतू ने इंस्टाग्राम स्टोरी में सेट की तस्वीर शेयर है। जिसमें सभी पीपीई किट में नजर आ रहे हैं। कैमरामैन से लेकर स्पॉटबॉय तक सभी ने पीपीई किट किट पहनी हुई है। कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी नियमों का अच्छी तरह से पालन किया जा रहा है। नीतू ने तस्वीर में धर्मा मूवीज को सुरक्ष‍ित वातावरण रखने के लिए धन्यवाद दिया है। नीतू की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हाल ही में नीतू का कोरोना टेस्ट वीडियो भी वायरल हुआ था।  

PunjabKesari


काम की बात करें तो नीतू फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी। पति ऋष‍ि कपूर की मौत के बाद नीतू काफी अकेली पड़ गई थी। नीतू बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ घर पर ही रह रही थी। बेटी रिद्धिमा के कहने पर ही नीतू फिर से एक्टिंग करने का फैसला लिया। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म बेशरम में पति ऋष‍ि कपूर और बेटे रणबीर कपूर के साथ देखा गया था। नीतू फिल्मों में वापिसी करने पर ऋष‍ि को मिस करती रहती है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News