नीतू कपूर का खुलासा-''कपूर खानदान में झूठा अहंकार, ऊपर से रुबाब है मगर अंदर से लल्‍लू हैं''

9/6/2021 10:31:34 AM

मुंबई: अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर हाल ही में बेटी रिद्धिमा कपूर शाहनी के साथ काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में पहुंची। यहां उन्होंने कपूर खानदान को लेकर ऐसा खुलासा किया जिसे सुन हर कोई हैरान हो गया। नीतू कपूर का कहना है कि कपूर खानदान में झूठा अहंकार हैं। ऊपर से रुवाब है और भीतर से लल्लू हैं। हाल ही में इस शो का एक वीडियो सामने आया है।

वीडियो में नीतू और कपिल शर्मा कपूर खानदान के बारे में चर्चा कर रहे हैं। नीतू कहती हैं- 'कपूर्स का ना एक फेक ऐरोगेंस है, कपूर ऐरोगेंस। ऊपर से रूबाब, अंदर से लल्‍लू हैं।' यह सुनकर रिद्धिमा चौंक जाती हैं तो कपिल और अर्चना पूरन सिंह जोर-जोर से हंस पड़ते हैं।

एक वीडियो में वह कपिल उन दिनों को याद करते हैं जब प्रोडक्‍शन टीम ने ऋषि कपूर को इन्‍वाइट किया था और रिक्‍वेस्‍ट की थी कि नीतू कपूर को भी साथ लेकर आएंगे।कपिल ने कहा- 'ऋषि सर को आना था, हर कोई उनसे यह कहने में डर रहा था कि नीतू मैम को साथ ले आएं। प्रोडक्‍शन टीम ने उन्‍हें कॉल किया-'सर, नीतू जी को बुलाना है।'

 ऋषि सर ने इस पर कहा-' तो उन्‍हें कॉल करो, मुझे क्‍यों कॉल कर रहे हो?' कपिल ने आगे कहा- 'इसके बाद मैंने नीतू मैम को रात में 10 बजे कॉल किया और पूछा कि मैम, ऋषि जी आपके साथ नहीं हैं? तो मैम ने कहा- अगर मेरे पति रात 10 बजे मेरे साथ नहीं होंगे तो कहां होंगे?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 

बता दें कि नीतू और ऋषि कपूर साल 2017 में पॉपुलर कॉमेडी शो के सेट पर पहुंचे थे। दोनों यहां ऋषि की ऑटोबायॉग्रफी 'खुल्‍लम खुल्‍ला' को प्रमोट करने आए थे। संयोग की बात है कि नीतू और रिद्धिमा का एपिसोड भी उसी वीकेंड में प्रीमियर हो रहा है जब ऋषि कपूर की 69वीं बर्थ एनिवर्सरी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

Content Writer

Smita Sharma