नीतू कपूर का खुलासा-''कपूर खानदान में झूठा अहंकार, ऊपर से रुबाब है मगर अंदर से लल्‍लू हैं''

9/6/2021 10:31:34 AM

मुंबई: अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर हाल ही में बेटी रिद्धिमा कपूर शाहनी के साथ काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में पहुंची। यहां उन्होंने कपूर खानदान को लेकर ऐसा खुलासा किया जिसे सुन हर कोई हैरान हो गया। नीतू कपूर का कहना है कि कपूर खानदान में झूठा अहंकार हैं। ऊपर से रुवाब है और भीतर से लल्लू हैं। हाल ही में इस शो का एक वीडियो सामने आया है।

PunjabKesari

वीडियो में नीतू और कपिल शर्मा कपूर खानदान के बारे में चर्चा कर रहे हैं। नीतू कहती हैं- 'कपूर्स का ना एक फेक ऐरोगेंस है, कपूर ऐरोगेंस। ऊपर से रूबाब, अंदर से लल्‍लू हैं।' यह सुनकर रिद्धिमा चौंक जाती हैं तो कपिल और अर्चना पूरन सिंह जोर-जोर से हंस पड़ते हैं।

PunjabKesari

एक वीडियो में वह कपिल उन दिनों को याद करते हैं जब प्रोडक्‍शन टीम ने ऋषि कपूर को इन्‍वाइट किया था और रिक्‍वेस्‍ट की थी कि नीतू कपूर को भी साथ लेकर आएंगे।कपिल ने कहा- 'ऋषि सर को आना था, हर कोई उनसे यह कहने में डर रहा था कि नीतू मैम को साथ ले आएं। प्रोडक्‍शन टीम ने उन्‍हें कॉल किया-'सर, नीतू जी को बुलाना है।'

PunjabKesari

 ऋषि सर ने इस पर कहा-' तो उन्‍हें कॉल करो, मुझे क्‍यों कॉल कर रहे हो?' कपिल ने आगे कहा- 'इसके बाद मैंने नीतू मैम को रात में 10 बजे कॉल किया और पूछा कि मैम, ऋषि जी आपके साथ नहीं हैं? तो मैम ने कहा- अगर मेरे पति रात 10 बजे मेरे साथ नहीं होंगे तो कहां होंगे?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 

बता दें कि नीतू और ऋषि कपूर साल 2017 में पॉपुलर कॉमेडी शो के सेट पर पहुंचे थे। दोनों यहां ऋषि की ऑटोबायॉग्रफी 'खुल्‍लम खुल्‍ला' को प्रमोट करने आए थे। संयोग की बात है कि नीतू और रिद्धिमा का एपिसोड भी उसी वीकेंड में प्रीमियर हो रहा है जब ऋषि कपूर की 69वीं बर्थ एनिवर्सरी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News