Jug Jugg Jeeyo: कोरोना को मात देकर फिर फिल्म के सेट पर लौटीं नीतू कपूर, डायरेक्टर ने किया खास स्वागत

12/19/2020 12:24:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नीतू कपूर एक फिर फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। कोरोना वायरस को मात देने के बाद नीतू फिर से अपनी फिल्म के सेट पर लौट आई हैं। इस पर फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता ने एक्ट्रेस का जोरदार स्वागत किया है। इस संबंधी नीतू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। 

PunjabKesari


नीतू कपूर ने  'जुग जुग जियो' के सेट पर वापस लौटने की खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की। जिसमें उन्होंने राज मेहता के हाथों लिखा एक नोट शेयर किया और साथ ही जबरदस्त कैप्शन भी लिखा।

PunjabKesari

 

जैसा कि राज के नोट में देखा जा सकता है, उन्होंने लिखा है- ''नीतू मैम, मुझे पता है कि यह एक अजीबो गरीब सड़क है, लेकिन फिल्म का हिस्सा होने के लिए मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। परिणाम जो भी हो मैं इसके अंत तक आपसे वादा करता हूं, हमें अपनी बनाई फिल्म पर गर्व होगा। एक सोल्जर होने के लिए धन्यवाद !! मैं आपको जल्द ही सेट पर देखूंगा।'' इसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा, बेहद स्वीट इशारे के लिए राज आपका धन्यवाद! वापस आकर बहुत खुशी हूं।' 

PunjabKesari


बता दें बीते दिनों एक्टर वरुण धवन, राज मेहता और नीतू कपूर फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद से तीनों अपने घर पर ही आइसोलेट हो गए थे। हालांकि, अब इन तीनों स्टार्स ने कोरोना को मात दे दी है और फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। 

PunjabKesari


फिल्म की बात करें तो 'जुग जुग जियो' में नीतू कपूर एक्टर अनिल कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। इन दोनों स्टार्स के अलावा फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार में शामिल हैं। फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए नीतू पूरे 10 साल बाद फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News