''एनिमल'' में बेटे रणबीर की परफॉर्मेंस देख इमोशनल हुईं नीतू कपूर, बोलीं-''काश आज ऋषि कपूर जी यहां होते!''

12/2/2023 12:24:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हो गई है।  'एनिमल' रणबीर कपूर की के अब तक के करियर की सबसे बम्पर फिल्म साबित होने जा रही है। इस फिल्म ने पहले ही दिन रेकॉर्ड कमाई की है और 100 करोड़ के बजट में बनी 'एनिमल' ने पहले ही दिन अपना बजट वसूल कर लिया है। अब बेटे की इस फिल्म को लेकर मां नीतू कपूर ने उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट किया है और ऋषि कपूर को याद किया है।


नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणबीर कपूर की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लंबे बालों में वह हैंडसम दिख रहे हैं लेकिन मां नीतू कपूर इस वक्त रणबीर के दिवंगत पापा  ऋषि कपूर को याद कर रही हैं, जिनका निधन साल 2020 में कैंसर की वजह से हो गया।

नीतू कपूर ने बेटे की तस्वीर शेयर कर लिखा-'काश आज ऋषि कपूर जी यहां होते!' यकीनन आज अगर रणबीर के पापा ऋषि कपूर जिंदा होते तो अपने लाडले की इस सफलता पर उनकी खुशी का ठिकाना न होती क्योंकि इस बार बेटे ने अपनी ही फिल्मों का नहीं बल्कि अपने पापा कि फिल्मों का भी रfकॉर्ड तोड़ डाला है।

 

फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बाॅबी देओल जैसे स्टार्स हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं इस फिल्म ने देशभर में 61 करोड़ के आसपास कमाई की है।
 

Content Writer

Smita Sharma