Video: बेटे रणबीर को अचानक सामने देख खुशी से झूमी नीतू कपूर, कभी लगाया गले तो कभी किया किस

7/14/2022 1:47:29 PM

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जब से गुडन्यूज सुनाई है, तब से कपूर खानदान में खुशियों का माहौल है। आलिया-रणबीर पेरेंट्स और नीतू कपूर जल्द दादी बनने वाली है। इसी बीच रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म 'शमशेरा' को लेकर बिजी है। रणबीर हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए मां नीतू के शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' के सेट पर पहुंचे। अचानक बेटे को सामने देखकर नीतू खुश हो गई और प्यार करने लगी, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में नीतू डार्क ग्रीन और ब्लैक साड़ी में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं रणबीर ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। नीतू बेटे को सामने देख कर गले लगा लेती है और गालों पर किस करती है। रणबीर भी मां के गाल पर किस करते हैं। दोनों मां-बेटे में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। पैपराजी दोनों को बधाई देने लगते हैं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें रणबीर इन दिनों फिल्म 'शमशेरा' के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस फिल्म में रणबीर के अलावा वाणी कपूर, संजय दत्त, त्रिधा चौधरी, सौरभ शुक्ला और रोनित रॉय भी अहम भूमिका में हैं। ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News