गर्लगैंग को पीछे बिठा नीले समंदर में नीतू कपूर ने दौड़ाई yacht, देखें एक्ट्रेस के ''डिटॉक्स ट्रिप'' की मस्तीभरी तस्वीरें

1/19/2022 11:49:13 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत ऋषि कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर इन दिनों अपनी गर्लगैंग के साथ एक खूबसूरत लोकेशन पर वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से वह फैंस के साथ एक के बाद एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में बार फिर नीतू ने फ्रेंड्स संग चिल करते हुए की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में नीतू अपनी फ्रेंड्स को यॉट पर बिठाए स्टीयरिंग पर हाथ आजमाते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान वह धारीदार नीली शर्ट और व्हाइट पैंट में गॉर्जियस लग रही हैं। खुले बालों और चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाए वह खूबसूरती का तड़का लगा रही हैं।

PunjabKesari

 

वहीं उनके पीछे बैठी उनकी फ्रेंड्स भी फुल चिल मोड में दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari


इसके अलावा नीतू ने नीले समंदर और फूड की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

PunjabKesari


इसके अलावा उन्होंने अपनी गर्ल गैंग से परिचित करवाते हुए लिखा-'गर्ल्स ट्रिप. कुछ प्यारे समान विचारधारा वाले दोस्तों के साथ इस डिटॉक्स ट्रिप का इंतजार कर रही हूं।


काम की बात करें तो नीतू कपूर कई सालों बाद फिल्म 'जुग जुग जीयो' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्हें आखिरी बार फिल्म बेशरम में देखा गया था, जिसमें उनके बेटे रणबीर कपूर और दिवंगत पति ऋषि कपूर भी नजर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News