मां नीतू और फ्रेंड्स के लिए रिद्धिमा ने रखी डिनर पार्टी, नहीं दिखे रणबीर कपूर

7/4/2020 3:54:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के निधन को करीब दो महीने बीत चुके हैं। बीते दिनों ही पति के निधन के दो महीने पहली बार नीतू कपूर को घर से बाहर स्पॉट किया गया। वहीं पिता के निधन के बाद से बेटी रिद्धिमा कपूर भी मुंबई में ही मां और भाई रणबीर कपूर के साथ रह रही हैं। इस बीच रिद्धिमा कपूर ने एक छोटी सी डिनर पार्टी भी प्लान की।

PunjabKesari

इस पार्टी में मनीष मल्होत्रा समेत कपूर परिवार के कुछ दोस्त शामिल हुए। डिनर पार्टी की तस्वीरें रिद्धिमा ने अपने इंस्टा पर शेयर की। लुक की बात करें तो इस दौरान नीतू और रिद्धिमा कपूर के साथ मैचिंग हेयरस्टाइल देखने को मिला।

PunjabKesari

रिद्धिमा एकदम नीतू की कार्बन कॉपी लग रही हैं। इस पार्टी में घर का चिराग रणबीर कपूर नजर नहीं आए। नीतू और रिद्धिमा ही तस्वीरों में दिखीं, लेकिन रणबीर नदारद रहे। पार्टी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुई हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कैंसर के चलते ऋषि कपूर का निधन मुंबई के अस्पताल में हुआ। ऋषि और नीतू कपूर की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे रोमांटिक कपल में से थी। ऐसे में ऋषि कपूर के जाने के बाद नीतू सिंह अकेली पड़ गईं थी लेकिन उनकी बेटी रिद्धिमा ने एक पल भी मां का साथ नहीं छोड़ा। रिद्धिमा अक्सर पापा से जुड़ी यादों को इंस्टा पर शेयर करती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News