नीतू कपूर ने बेटी रिद्धिमा और मनीष मल्होत्रा के साथ जमकर लगाए ठुमके, एक्ट्रेस ने शेयर किया फैशन डिजाइनर के घर से पार्टी का वीडियो

3/5/2022 1:17:40 PM

मुंबई. एक्ट्रेस नीतू कपूर को पार्टियां करने का काफी शौक हैं। हाल ही में नीतू कपूर बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी करने पहुंची। मनीष ने अपने कई और फ्रेंड्स को भी पार्टी में बुलाया था। नीतू ने पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है, जिसमें सभी जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 


वीडियो में नीतू ब्लैक टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। रिद्धिमा ब्लैक ड्रेस में गॉर्जियस लग रही है। वहीं मनीष ब्राउन जैकेट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं। नीतू मनीष और बेटी रिद्धिमा के साथ जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। मनीष के बाकी फ्रेंड्स भी साथ में दिखाई दे रहे हैं। सभी जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

रिद्धिमा ने भी इस पार्टी नाइट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टा स्टोरी में शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में सभी ब्लैक ड्रेस कोड में नजर आ रहे हैं। सभी जबरदस्त अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं।


काम की बात करें तो नीतू बहुत जल्द फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अनिल कपूर, कियारा अडवाणी और वरुण धवन नजर आएंगे। 

Content Writer

Parminder Kaur