पति ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं नीतू, लिखा- उनकी याद के बिना एक दिन नहीं बीता, अब ये जिंदगी पहले जैसी नहीं

4/30/2021 2:17:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ठीक एक साल पहले   दुनिया को अलविदा कह गए थे। आज 30 अप्रैल को दिग्गज की पुण्यतिथि है। इस मौके पर फिर से उनके फैंस और फैमिली मेंबर्स उनके की आंखे नम है और वे सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत को याद कर रहे हैं। इसी बीच ऋषि की वाइफ नीतू कपूर ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने दिवंगत पति को याद किया और भावुक नोट लिखकर सबको इमोशनल कर दिया है।

PunjabKesari

 

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋषि के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की और लिखा, बीता साल पूरी दुनिया के लिए दुख और कष्ट से भरा रहा, हमारे लिए कुछ ज्यादा ही क्योंकि हमने उनको खो दिया था... एक भी दिन नहीं बीता जब हमने उनके बारे में बात ना की हो या उनको अपने हिस्से के तौर पर ना याद किया हो... कभी उनकी समझदारी भरी राय कभी कहानियां। हमने पूरे साल उन्हें होंठों पर मुस्कान के साथ याद किया क्योंकि वह हमेशा हमारे दिल में रहते हैं। हमने ये स्वीकार कर लिया है कि उनके बिना जिंदगी कभी पहले की तरह नहीं हो पाएगी लेकिन जिंदगी चलती रहेगी।


View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू का ये पोस्ट सच में इमोशनल कर देने वाला है और फैंस द्वारा इसे खूब पढ़ा जा रहा है।

PunjabKesari


नीतू कपूर के अलावा बेटी रिद्धिमा ने भी अपने पिता की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है। उन्होंने दो फोटोज का एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें रिद्धिमा पापा के गले लगते नजर आ रही हैं.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News