नीति-निहार की शादी की तस्वीरें आईं सामने, दिखी स्पेशल केमिस्ट्री

2/23/2019 11:11:23 AM

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन ने 15 फरवरी को बॉयफ्रेंड निहार पांड्या से शादी की थी। हाल ही में अब इस कपल ने शादी की कुछ और तस्वीरें अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नीति लाइट पिंक कलर के लहंगा-चोली में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने  हैवी ज्वैलरी माथे में मांग टीका और हाथों में चूड़ा पहना है।

वहीं, निहार भी उनके साथ मैचिंग शेरवानी और दुपट्टा लिए हुए काफी हैंडसम दिख रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए नीति ने कैप्शन में- Love and Gratitude लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट वाली इमोजी बनाई है। 

शादी से पहले नीति के पिता बृज मोहन शर्मा की तबीयत खराब हो गई थी। खराब तबियत की वजह से उनको आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था, वो अपनी बेटी की शादी में शामिल भी नहीं हो सके थे। जानकारी के मुताबिक नीति और उनके पति निहार ने शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन प्लान किया था। इसमें बी टाउन के कई सेलेब्स शामिल होने वाले थे। हालांकि, अब ये रिसेप्शन पोस्टपोन कर दिया है।

अनुष्का को किया काॅपी

बता दें कि जैसे ही नीति की शादी की तस्वीरें सामने आईं, सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके लुक की तुलना अनुष्का से की। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने भी अपनी शादी पर लाइट पिंक कलर की लहंगा-चोली पहना था। वहीं नीति भी बिल्कुल उसी तरह नजर आईं। सिंगर नीति का ब्राइडल लुक को देख आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने अनुष्का के लुक को कॉपी किया है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो निहार फिल्म 'मणिकर्णिका' से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। इनके अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा समेत कई स्टार्स अहम किरदार थे। फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की। 


 

Smita Sharma