सुशांत की ऑन स्क्रीन मां नीता मोहिंदरा का दावा ''एक्टर ने बनाया था कोविड 19 ऐप, मोबाइल पर सांस लेने से लगता था पता''

8/24/2020 12:53:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन आज भी उनकी यादों का सिलसिला यूं ही बर्रकार है। आए दिन उनके कोई न कोई वीडियोज, फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं या उनका कोई करीबी उन्हें लेकर अनसुनी बातें शेयर करता रहता है। अब हाल ही में सुशांत की एक करीबी ने खुलासा किया है कि एक्टर कोविड-19 का ऐप बना रहे थे, जिसकी मदद से बीमारी का आसानी से पता लगाया जा सकता था।

PunjabKesari
बता दें ये शख्स कोई और नहीं बल्कि सुशांत के साथ फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में उनकी मां के किरदार में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नीता मोहिंदरा हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार नीता मोहिंदरा ने कहा कि सुशांत का यूं अचानक चले जाना काफी दुखदायक है। सुशांत के पास जीने के लिए बहुत कुछ था।

PunjabKesari


कोरोना ऐप को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसा सुनने में आया है कि उन्होंने एक ऐसे कोरोना ऐप का आविष्कार किया था, जिससे आप अपने मोबाइल में सांस लेकर कोविड 19 की बीमारी का पता लगा सकते हैं।
उन्होंने बताया कि उनकी सुशांत से आखिरी मुलाकात धोनी की सक्सेस पार्टी में हुई थी। उनकी मौत के बाद उनसे मिलने की मेरी दिलचस्पी पहले से ज्यादा हो गई है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News