1 साल की हुईं नीरू बाजवा की जुड़वा बेटियां, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थडे

1/25/2021 11:41:16 AM

मुंबई: एक्ट्रेस नीरू बाजवा किसी पहचान की मोहताब नहीं हैं। 1998 में देव आनंद की फिल्म 'सोलह बरस की' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नीरू बाजवा ने अब तक कई पंजाबी फिल्मों में काम किया। नीरू बाजवा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं।

वह आए दिन फैंस के साथ अपनी फैमिली से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नीरू बाजवा ने अपनी जुड़वा बेटियों का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि नीरू बाजवा ने बीते साल जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था। उन्होंने अपनी बेटियों का नाम आलिया और अकीरा रखा है। बता दें कि नीरू बाजवा की एक और बेटी है, जिसका नाम अनन्या कौर जावंदा है। 

बर्थडे सेलिब्रेशन की बात करें तो तस्वीरों में नीरू बाजवा की दोनों बेटियां केक के सामने बैठी हैं। तस्वीरों में दोनों के चेहरे को और नाक पर केक लगा है। लुक की बात करें तो आलिया और अकीरा ब्लैक फ्राॅक में क्यूट दिख रही हैं।

सेलिब्रेशन की य तस्वीर सोशल साइट पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  काम की बात करें तो नीरू कई पंजाबी फिल्मों और साॅन्गस में काम कर चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'छड़ा' में देखा गया था। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो नीरू बाजवा बैक टू बैक कई फिल्मों नजर आने वाली हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)

 

Smita Sharma