कपड़े देखकर महिलाओं को जज करने वालों पर भड़कीं 62 की नीना गुप्ता, बोलीं-मैंने संस्कृत में MPhil की है, ट्रोल करने वालो...समझ लो

3/15/2022 2:35:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नीना गुप्ता बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो अपने लुक्स के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में नीना ने उन ट्रोलर्स की फटकार लगाई है, जो महिलाओं को उनके कपड़े देखकर जज करते हैं। इसे लेकर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और फैंस की इस पर प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं।

 

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कह रही हैं, ‘मुझे ये वीडियो इसलिए पोस्ट करना है क्योंकि मुझे ऐसा लगता है जो लोग सेक्सी कपड़े पहनते हैं, जैसे मैंने अभी पहना है वो ऐसे ही होते हैं बेकार के, लेकिन बता दूं मैंने संस्कृत में एमफिल किया हुआ है और इसके अलावा भी बहुत कुछ किया हुआ है। तो कपड़े देखकर किसी को जज नहीं करना चाहिए। ट्रोल करने वालो, समझ लो।’ इस पर आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। 


वर्कफ्रंट पर नीना गुप्ता की अपकमिंग फिल्म 'गुडबाय' है, जिसमें वह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। फिल्म में वो अमिताभ की वाइफ का रोल प्ले करेंगी। इसके अलावा नीना  एक्टर अनुपम खेर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म ऊंचाई में भी दिखेंगी.
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News