लंदन के बार में साड़ी पहनकर पहुंची नीना गुप्ता का स्टाइल, फैंस बोले ''पटाखा लग रही हो''

7/18/2019 12:36:49 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। नीना हमेशा अपने फैंस के साथ इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में नीना ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। नीना की ये तस्वीर लंदन के एक बार की है। तस्वीर की सबसे खास बात ये थी कि नीना किसी ग्लैमरस ड्रेसअप के बजाय साड़ी पहने हुए द‍िखीं।

 

 

नीना ओरेंज-पिंक साड़ी और ओपन हेयर में काफी स्टाइलिश लग रही है। फैंस नीना की तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है। वहीं इनकी तस्वीर पर यूजर्स कई तरह के कमेंट भी कर रहे है। एक यूजर ने लिखा है-'सेक्सी' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-'पटाखा'।

 


बता दें कि नीना गुप्ता इन द‍िनों लंदन में किसी प्रोफेशन कमिटमेंट की वजह से पहुंची हुई हैं। नीना गुप्ता ने कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर की हैं। बीते द‍िनों नीना गुप्ता से उनके प्लंग‍िंग नेक लाइन, थाईहाई स्ल‍िट ड्रेस के बारे में सवाल किए गए।

 

 

उनसे पूछा गया कि क्या वो ये सब यंग एक्ट्रेस का रोल पाने के लिए करती हैं। तो उन्होंने कहा, मुझे इससे यंग एज के रोल तो नहीं मिले। लेकिन मैं खुश हूं कि ईश्वर ने मुझे अच्छा शरीर द‍िया है। मैं फैशन को लेकर बहुत कॉन्श‍ियस रहती हूं। मेरी हॉट तस्वीरों को कमेंट बहुत मिलते हैं।

 

 


 

Konika