Unseen Picture: लाडली को गोद में लिए विवियन रिचर्ड्स संग जमीन पर बैठी दिखीं नीना गुप्ता,मसाबा बोलीं-''मेरी दुनिया मेरा खून''

3/13/2021 12:56:07 PM

मुंबई:  दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा गुप्ता इंडस्ट्री की बेस्ट मदर डाॅटर्स हैं। मां-बेटी के बीच बॉन्डिंग उनके द्वारा शेयर की तस्वीरों में झलक जाती है। हाल ही में नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक अनसीन तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में नीना गुप्ता और मसाबा के साथ  वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन नजर आ रहे हैं। सामने आईं तस्वीर जब की है जब मसाबा छोटी थीं। तस्वीर में मसाबा अपनी मां की गोद में लेटी हुई हैं। विवियन पास में ही बैठे हैं। लुक की बात करें तो नीना व्हाइट एंड रेड कलर की साड़ी में दिख रही हैं।

वहीं विवियन ने कैजुअल टीशर्ट और शॉर्ट्स पहन रखा है। जानकारी के लिए बता दें कि मसाबा नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। वहीं दूसरी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दो लोग हैं।

मसाबा ने ये नहीं बताया कि ये कौन हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरी दुनिया, मेरा खून। इंटरनेट पर यह तस्वीर इस वक्त काफी चर्चा में है।

 

बिन ब्याही बनी मां फिर अकेले की बेटी की परवरिश 

नीना गुप्ता 80 के दशक के वेस्ट इंड‍ियन क्र‍िकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनश‍िप में थीं। 1989 में वे मसाबा के पेरेंट्स बने लेक‍िन कपल ने  शादी नहीं की। बाद में नीना ने भारत में रहकर बेटी को अकेले पालने का फैसला लिया. उनके इस बोल्ड फैसले को आज भी सराहा जाता है ।

बता दें कि मसाबा एक बी-टाउन की मशहूर फैशन डिजाइनर्स में से एक हैं। उन्हें मशहूर फैशन हाउस ऑफ मसाबा के मालिक के रूप में जाना जाता है। कुछ समय पहले ही मसाबा ने मसाबा नाम की सीरीज के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इस सीरीज में उनकी मां नीना गुप्ता भी नजर आईं थीं।

Content Writer

Smita Sharma