''उम्र का तो लिहाज करो'' शॉर्ट्स पहन गुलजार साहब से मिलने पहुंची नीना गुप्ता को देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

6/27/2021 9:16:22 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायॉग्रफी 'सच कहूं तो'को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं। इस बुक में एक्ट्रेस ने अपने प्रोफेशनल और निजी जिंदगी की कई बातें बताई गई हैं। नीना ने अपनी जिंदगी के बारे में कुछ ऐसे दिलचस्प खुलासे किए हैं जिनके बारे में लोगों को मालूम ही नहीं था।

PunjabKesari

वहीं हाल ही में नीना गुप्ता अपनी इस बुक को मशहूर गीतलर गुलजार साहब को देने पहुंची थीं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। गुलजार साहब से मिलने पहुंची 62 की नीना गुप्ता इस दौरान ब्लू और व्हाइट कलर के फ्लोरल प्रिंट शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नजर आईं थी।  एक्ट्रेस का ये लुक देख लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा-'गुलजार साहब के पास आप गए थे वो टाइम आपको साड़ी पहनकर जाना चाहिए था।' एक यूजर ने लिखा-'वेस्टर्न कल्चर बिल्कुल खराब है। यह सब आपको पहनकर नहीं जाना चाहिए था। कम से कम अपनी उम्र का तो लिहाज कर लेतीं।' वहीं एक और ने लिखा -'एज के हिसाब से चलो मैडम।' 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता हाल ही में फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आई थीं। इसके अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह लीड रोल में थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह इन दिनों 'गुडबाय' की शूटिंग कर रही हैं जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। विकास बहल के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म से रश्मिका मंदाना बॉलिवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News