बेहद ही दिलचस्प है इन स्टार्स की लव स्टोरी, किसी ने 49 तो किसी ने 70 की उम्र में खाया शादी का लड्डू

8/4/2020 11:21:44 AM

मुंबई: कहा जाता है कि शादी और प्यार एक ऐसा पावन बंधन है जिसे करने की कोई उम्र नहीं होती। वहीं  बॉलीवुड की आजकल कई ऐसी अभिनेत्रियां जो शादी को लेकर बिलकुल भी चिंतित नहीं है। बाॅलीवुड में कई ऐसी हैं जो ऐसी कवारी अपने करियर पर फोकस कर रही है तो कुछ ने बढ़ी उम्र में शादी रचाई। ऐसे में ये डायलाॅग  'उम्र ए रफ्ता यूं लौटकर आ जाएगी इक दिन, इस सफर का मुझे पहले से अंदाजा न था' याद आता है। बाॅलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने बुढ़ापे में  शादी का लड्डू खाया। आइए देखिए ऐसे स्टार्स जिन्होंने बढ़ती उम्र में शादी रचाई। 

PunjabKesari

नीना गुप्ता

इस लिस्ट में पहला नाम एक्ट्रेस नीना गुप्ता का आता है। फिल्म ‘बधाई हो’ बुढ़ापे में प्रेग्नेंट होकर नीना जितना शर्मांती है, असल जिंदगी में वह उतनी ही अलग हैं। 80 के दशक में नीना वेस्टइंडीज की क्रिकेट टीम के कप्तान विवियन रिचर्ड्स संग लिव इन में रहीं और प्रेग्नेंट हो गई। प्रेंग्नेंसी के बाद नीना को लेकर कई कहानियां लिखीं गईं पर एक्ट्रेस घबराईं नहीं।

PunjabKesari

नीना ने  विवियन के प्यार को अपनी कोख में पाला और बिन ब्याहे एक बेटी को जन्म दिया। इस बेटी का नाम उन्होंने  मसाबा गुप्ता रखा। मसाबा आज फैशन डिजाइनर हैं। लेकिन जब 49 साल की नीना गुप्ता ने शादी करने का मूड बनाया तो हर कोई चौंक गया। साल  2008 में उन्होंने अमेरिका में दिल्ली के सीए विवेक मेहरा से चुपचाप शादी रचाई। 

  PunjabKesari


सुहासिनी मुले

टीवी से लेकर फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली सुहासिनी मुले ने 61 की उम्र में शादी रचाई। इन्होंने 60 साल की उम्र में साल  2011 में एक सीनियर साइंटिस्ट प्रोफेसर अतुल गुर्तू से शादी कर ली, उसी साल वो रिटायर हुए थे।  कहा जाता है कि शादी से पहले वह किसी शख्स के साथ 1990 तक लिव इन रिलेशनशिप में रहीं लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। 

  PunjabKesari

कबीर बेदी 

इंडस्ट्री में एक्टर कबीर बेदी के अफेयर्स की खबरें आम थीं। परवीन बॉबी से उनके अफेयर की खबरें आम हुआ करती थीं। कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में अपनी ही दोस्त परवीन दुसांज से 2016 में शादी रचाई। बता दें कि परबीन कबीर बेदी से उम्र में 28 साल छोटी हैं।

PunjabKesari

 उर्मिला मातोंडकर

‘रंगीला गर्ल’ ने भी ग्लैमर की गलियों में अपनी अदाओं से खूब तूफान मचाया था। उर्मिला ने 43 साल की उम्र में शादी करने का फैसला करते हुए अपने से 9 साल छोटे मोहसिन अख्तर मीर से शादी  रचाईं। 

PunjabKesari


संजय दत्त

एक्टर संजय दत्त ने मान्यता से शादी करके सबको चौंका दिया। 2010 में संजय दत्त और मान्यता दो जुड़वां बच्चों के मां बाप बन गए। इस दौरान संजय दत्त ने सजा भी झेली और मान्यता का सहारा उन्हें मजबूती देता रहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News