पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा पर आग बबूला हुईं नीना गुप्ता की बेटी, पाकिस्तानी चैनल पर उड़ाया था पिता विवियन के रंग का मजाक

11/16/2023 4:53:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडिया टीम जहां एक तरफ वर्ल्ड कप फाइनल में अपनी जगह बनाकर वाहवाही लूट रही है, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी क्रिकेटर्स लगातार निशाने पर आए हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पर भद्दी टिप्पणी की थी, जिसे लेकर लोगों ने उनकी खूब आलोचना की। वहीं अब एक्स- पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा को वेस्टनडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स पर किये गए रंगभेद की टिपण्णी पर हंसना भारी पड़ गया है। विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता की डिजाइनर बेटी मसाबा गुप्ता ने रमीज राजा की क्लास लगाते हुए उसे खूब खरी खोटी सुनाई है।

 

 

 

मसाबा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर की क्लास लगाते हुए लिखा, "डियर रमीज राजा, ग्रेस एक ऐसा गुण हैं, जो बहुत ही कम लोगों के पास होता है। मेरे पिता, मेरी माता और मेरे पास ये बहुत ज्यादा है। आप कोई भी नहीं हो। पाकिस्तान के नेशनल टीवी पर आपको उन चीजों पर हंसता हुआ देखकर अब सच में थक चुकी हूं, जिस पर दुनिया ने 30 साल पहले हंसना छोड़ दिया है। सब भविष्य की तरफ देखें। हम तीनों ही अपना सिर ऊपर करके चल रहे हैं।"

 

इसके साथ ही मसाबा ने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "हम 2024 के नजदीक पहुंच चुके हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता आप कौन है, मैं आपका नाम खुलकर बोलूंगी, क्योंकि आपने नेशनल टीवी पर रंगभेद और मेरी मां के बारे में भद्दी टिपण्णी की है। ये अब भी मेरी एक लड़ाई है"।

बता दें, हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा मसाबा के पिता विवियन रिचर्ड्स पर की गई रंगभेद की टिपण्णी पर हंसते नजर आए। वीडियो में एक कॉमेडियन विवियन रिचर्ड्स की स्किन कलर का मजाक उड़ा रही हैं।

 

वह पाकिस्तान के नेशनल टीवी पर कहती हैं, "मैं क्रिकेट मैच देखती थी, लेकिन मेरा दिल तब टूट गया, जब विवियन रिचर्ड्स नीना गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में आए। उस वक्त मैंने एक कविता लिखी थी, 'जो लड़कियां खुद को कहती हैं मलिका-ए-आलिया, उनको फिर मिलता है मिस्टर कालिया"। इस वीडियो में रमीज राजा भी नजर आ रहे हैं, जो इस जोक पर ठहाके लगाकर हंसते है। यह वीडियो देखने के बाद मसाबा गुप्ता का खूब खौल गया और उन्होंने पूर्व क्रिकेटर की क्लास लगा दी।

 

Content Writer

suman prajapati