श्रद्धांजलिः कुछ दिन पहले ही तो साथ में शूट कर रहे थे...बप्पी लहरी संग ऑन-लोकेशन तस्वीर शेयर कर नीना गुप्ता ने सिंगर को किया याद

2/17/2022 12:39:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री के जाने माने संगीतकार और गायक बप्पी लहरी अब इस दुनिया में नही रहे। 15 फरवरी को बप्पी दा का अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन की खबर से न सिर्फ उनके परिवार बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी बड़ा  झटका। स्टार्स सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आए। इसी बीच दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बप्पी दा के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया।

 


बप्पी लहरी के साथ तस्वीर शेयर कर नीना गुप्ता ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही वो उनके साथ शूट कर रहे थे। इस तस्वीर में बप्पी दा और नीना गुप्ता सिंहासननुमा कुर्सियों पर बैठे नजर आ रहे हैं। बप्पी दा इस दौरान सोने के आभूषणों से लदे हुए नजर आ रहे हैं और नीना ब्लू और व्हाइट ड्रेस में काफी स्टाइलिश लग रही हैं। 


इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'अभी तो कुछ दिन पहले ही तो साथ में शूट कर रहे थे।' हालांकि, यह फोटो किस शूट की है, नीना ने इसकी जानकारी नहीं दी है। सम्भवत: किसी शूट के मौके पर ली गयी बप्पी दा की यह आखिरी तस्वीर है। 


फैंस बप्पी की ये तस्वीर देख काफी इमोशनल हो रहे हैं और उनका आत्मा शांति की प्रार्थना कर रहे हैं।
बता दें, बुधवार की सुबह बप्पी लहरी के निधन की खबर से देश में शोक की लहर फैल गई। वही पिछले 1 महीने से अस्पताल में भर्ती थे, मगर निधन से एक दिन पहले यानि सोमवार को डिस्चार्ज हो गये थे। मंगलवार रात एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया।

Content Writer

suman prajapati