श्रद्धांजलिः कुछ दिन पहले ही तो साथ में शूट कर रहे थे...बप्पी लहरी संग ऑन-लोकेशन तस्वीर शेयर कर नीना गुप्ता ने सिंगर को किया याद

2/17/2022 12:39:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री के जाने माने संगीतकार और गायक बप्पी लहरी अब इस दुनिया में नही रहे। 15 फरवरी को बप्पी दा का अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन की खबर से न सिर्फ उनके परिवार बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी बड़ा  झटका। स्टार्स सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आए। इसी बीच दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बप्पी दा के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया।

 PunjabKesari


बप्पी लहरी के साथ तस्वीर शेयर कर नीना गुप्ता ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही वो उनके साथ शूट कर रहे थे। इस तस्वीर में बप्पी दा और नीना गुप्ता सिंहासननुमा कुर्सियों पर बैठे नजर आ रहे हैं। बप्पी दा इस दौरान सोने के आभूषणों से लदे हुए नजर आ रहे हैं और नीना ब्लू और व्हाइट ड्रेस में काफी स्टाइलिश लग रही हैं। 

PunjabKesari


इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'अभी तो कुछ दिन पहले ही तो साथ में शूट कर रहे थे।' हालांकि, यह फोटो किस शूट की है, नीना ने इसकी जानकारी नहीं दी है। सम्भवत: किसी शूट के मौके पर ली गयी बप्पी दा की यह आखिरी तस्वीर है। 

PunjabKesari


फैंस बप्पी की ये तस्वीर देख काफी इमोशनल हो रहे हैं और उनका आत्मा शांति की प्रार्थना कर रहे हैं।
बता दें, बुधवार की सुबह बप्पी लहरी के निधन की खबर से देश में शोक की लहर फैल गई। वही पिछले 1 महीने से अस्पताल में भर्ती थे, मगर निधन से एक दिन पहले यानि सोमवार को डिस्चार्ज हो गये थे। मंगलवार रात एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News