मशहूर शायर गुलजार साहब को अपनी ऑटोबायोग्राफी देने उनके घर पहुंची नीना गुप्ता, बोलीं- पढ़कर बताना कैसी लगी

6/25/2021 2:44:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों हालिया रिलीज हुई अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो...' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी इस बुक में उनकी जिंदगी के कई छुपे राजों का खुलासा हुआ है। एक्ट्रेस इस किताब के लॉन्च के बाद से अपनी ऑटोबायोग्राफी की जमकर प्रमोशन कर रही है। इसी बीच वह दुनिया के मशहूर शायर गुलजार साहब को अपनी बुक देने गई, जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


नीना गुप्ता ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय गीतकार और शायर गुलजार साहब के घर के बाहर दिख रही हैं। वीडियो में नीना गुप्ता कहती हैं कि वह गुलजार साहब को अपनी किताब देने आई हैं।  


View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि गुलजार साहब अपने घर के गेट के पास मास्क पहने खड़े हाथ में किताब पकड़े नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर नीना गुप्ता उनसे कुछ गज की दूरी पर खड़ी कैमरे की ओर देखते हुए चेहरे से मास्क हटाकर कहती हैं ' ये देखो ये मैं हूं, मैं नीना गुप्ता हूं और मैं अपनी किताब इन्हें देने आई हूं।' एक्ट्रेस ने वापिस जाते-जाते गुलजार साहब से उनका हाल-चाल पूछा और किताब पढ़कर बताने कहा कि उन्हें कैसी लगी।

PunjabKesari


इस दौरान नीना ब्लू प्रिंटेड शॉर्ट्स में बोल्ड लग रही हैं। वहीं गुलजार साहब व्हाइट कुर्ता पैजामा में दिखाई देते हैं।
वीडियो को शेयर करते हुए भी नीना ने कैप्शन में लिखा- बहुत खुश और नर्वस हूं कि उन्हें कैसी लगेगी। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस से लेकर सेलेब्स कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News