60 की नीना गुप्ता का हाॅट लुक आया सामने,पार्टी में यूं दिए पोज

1/22/2020 1:38:56 PM

मुंबई: 'दिल जवां हो तो उम्र कभी आड़े नहीं आती' ये कहावत इंडस्ट्री में अगर किसी एक्ट्रेस पर फिट बैठती हैं तो वह नीना गुप्ता। नीना हर गुजरते साल के साथ अपने स्टाइल में ग्लैमर का तड़का लगाती हैं।

60 की नीना अपने इंटेंस रोल्स के लिए जानी जाती रही हैं। नीना के चेहरे की रंगत देखकर कोई जवान भी शरमा जाए। वह अपने ड्रेसिंग सेंस से बड़ों-बड़ों को मात देती हैं। हाल ही में नीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में नीना का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। दरअसल, मंगलवार को शुभ मंगल ज्यादा सावधान के ट्रेलर की सक्सेस पार्टी रखी गई। इस पार्टी में फिल्म की सारी कास्ट पहुंची। लेकिन सबकी निगाहें नीना पर थम गई हैं।

पार्टी में नीना ब्लैक कलर की शाॅर्ट ड्रेस में पहुंची। मैंचिग शूज और हाथ में चूड़ियां पहने नीना काफी खूबसूरत दिखीं। नीना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से पूरा किया था। यहां नीना ने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की बात करें तो यह 2017 में आई सुपरहिट मूवी शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है। फिल्म होमोसेक्सुअलिटी की थीम पर बेस्ड है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

हंसी, रोमांच और इमोशंस के ड्रामे से भरपूर फिल्म का ट्रेलर दर्शकों की बेचैनी को और बढ़ा रहा है।फिल्म में जितेंद्र कुमार आयुष्मान खुराना के पार्टनर बने हैं। फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव समेत कई स्टार्स हैं। ये फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हो रही है। 

नीना के काम की बात करें तो वह  जल्द ही फिल्म 'पंगा' और 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। 

Smita Sharma