इन यंग बॉलीवुड एक्ट्रसेस से जलती हैं Neena Gupta, बताई ये बड़ी वजह

5/6/2023 4:12:44 PM

मुंबई। हाल ही में हुए मेट गाला इवेंट में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट ने कमाल का प्रदर्शन दिया। इवेंट के दैरान दोनो एक्ट्रेसेस बेहद खूबसूरत और बॉल्ड नजर आईं। इसी के चलते अब नीना गुप्ता ने इंटरनेशनल इवेंट्स में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के शामिल होने पर बात की है।

दरअसल नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान यंग बॉलीवुड अक्ट्रेसेस को लेकर बात की। नीना के मन में मिक्स्ड रिव्यूज थे क्योंकि उन्होंने यंग पीढ़ियों को इंटरनेशनल लेवल पर बड़ा बनते देखा है। प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस के बारे में बोलते हुए, नीना ने कहा कि वह चाहती हैं कि उन्हें इस तरह का वैश्विक 'एक्सपोज़र' वापस मिले। उन्होंने कहा कि जब वह उन्हें ऐसे इवेट्स में देखती हैं तो उन्हें जलन महसूस होती है।

दीपिका पादुकोण मार्च में लॉस एंजिल्स में आयोजित 95 वें एकेडमी अवॉर्ड में प्रजेंटर थीं। प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट ने इस साल के मेट गाला कार्यक्रम से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था, जो 1 मई को न्यूयॉर्क में आयोजित किया गया था।

उनके बारे में बात करते हुए, नीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि, वह चाहती थी कि वह आज एक यंग एक्ट्रेस होती। उन्होंने आगे कहा, "काश हमारे पास भी उसी तरह का एक्सपोजर होता. मैं हर गुजरते मिनट के बारे में सोचती हूं। मैं हर सेकंड महसूस करती हूं। मुझे आश्चर्य है कि अगर मैं एक यंग एक्ट्रेस होती तो क्या होता! मैं इतना कुछ हासिल कर सकती थी और यह कहने के बाद, मुझे पता है कि आपके पास वह सब कुछ नहीं हो सकता जो आप चाहते हैं। मैं निश्चित रूप से उन सभी कामों के लिए आभारी महसूस करती हूं जो इस उम्र में भी मेरे रास्ते में आ रहे हैं। लेकिन हां, जब मैं देखती हूं तो मुझे बहुत जलन होती है उन्हें गाउन पहनकर चलने पर।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News