मसाबा गुप्ता की शादी में एक साथ नज़र आए नीना गुप्ता, पति विवेक और एक्स विवियन रिचर्ड्स

1/27/2023 2:34:28 PM

मुंबई। नीना गुप्ता ने शुक्रवार को सत्यदीप मिश्रा के साथ डिजाइनर बेटी मसाबा गुप्ता की शादी पर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होने शादी से मसाबा के साथ एक मनमोहक फोटो पोस्ट की जिसमें माँ-बेटी की जोड़ी को लाइम ग्रीन ड्रेस में देखा जा सकता है।

फोटो को शेयर करते हुए, नीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "Aaj beti ki shaadi huee dil mein ajeeb see shanti khushi abhaar aur pyaar umda hai sharing with you friends @masabagupta @instasattu।" फैमिली पिक्चर में वह अपने पति विवेक के बगल में बैठी हैं और मसाबा अपने डैड विवियन की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं।

PunjabKesari

सत्यदीप और मसाबा दोनों ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की अनाउंसमेंट की। मसाबा ने शादी की दो फोटोज के साथ लिखा, "Married my ocean of calm,this morning.Here’s to many many lifetimes of love,peace,stability & most importantly laughter. And thanks for letting me pick the caption - this is gonna be great! 😄❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️!"

PunjabKesari

सत्यदीप एक एक्टर हैं और मसाबा की पहली वेब सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ के पहले सीजन में दिखाई दिए थे। वह पिछले साल आए दूसरे सीजन में नहीं दिखे। उन्हें हाल ही में वेब शो ‘मुखबीर’ में एक जासूस के किरदार में देखा गया था और अब वह अपकमिंग वेब सीरीज ‘जहानाबाद - ऑफ लव एंड वॉर’ में एक आईपीएस अधिकारी के रूप में दिखाई देंगे। उन्हें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ ‘विक्रम वेधा’ में भी देखा गया था।

सत्यदीप मिश्रा की पहले एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से शादी हुई थी, जबकि मसाबा की शादी उनके तलाक से पहले फिल्म निर्माता मधु मंटेना से हुई थी। मसाबा को आखिरी बार पिछले साल ‘मसाबा मसाबा’ के दूसरे सीजन में नीना गुप्ता के साथ देखा गया था।

नीना इस समय अपने कई कामों में व्यस्त हैं। उन्हें आखिरी बार सूरज बड़जात्या की ‘उंचाई’ में देखा गया था। वह पिछले साल ‘वध’ में संजय मिश्रा के साथ भी नजर आई थीं। वह वर्तमान में अनुपम खेर के साथ अपनी अगली फिल्म ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ की तैयारी कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News