फिल्मों में अपने खराब किरदारों को लेकर आज भी है नीना गुप्ता को मलाल, बोलीं- पैसों के लिए घटिया काम करना पड़ा

8/3/2021 12:26:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। इस किताब में उन्होंने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों के बारे में कई खुलासे किए हैं। हाल ही नीना ने अपने फिल्मी करियर को लेकर खुलकर बात की, जिसे लेकर एक बार फिर से वह चर्चा में आ गई हैं।

 

नीना गुप्ता ने बताया कि जब वह पहले फिल्में किया करती थी, उनमें काम करने के बाद ये प्रार्थना करती थी कि वो कभी रिलीज ही ना हों। उन्होंने कहा, मैंने कई खराब किरदारों को निभाया क्योंकि मेरे पास काम नहीं होता था।'

 

 

नीना ने कहा, 'मैंने टेलीविजन पर कभी ऐसा काम नहीं किया जो मुझे पसंद ना हो लेकिन फिल्मों में ऐसा नहीं था। मुझे पैसों की जरूरत थी इसलिए मुझे घटिया स्तर की फिल्में करनी पड़ीं, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। टीवी पर एक फिल्म बार-बार आती है और जब मैं उसमें अपने आपको देखती हूं तो मेरा दिमाग खराब हो जाता है। अब स्थिति ऐसी नहीं है। अब मुझे स्पष्ट है कि मुझे क्या पसंद है और कौन सा किरदार नहीं निभाना है।' 

 


बता दें, नीना गुप्ता ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल देखा है। वेस्टइंडीज के मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में मिले धोखे के बाद एक्ट्रेस ने बेटी मसाबा गुप्ता की अकेले परवरिश की है। साल 2008 में नीना ने विवेक मेहरा से शादी की थी। नीना की पहले से एक बेटी को लेकर विवेक को कोई फर्क नहीं पड़ा। हालांकि, शादी के बाद दोनों दो अलग-अलग शहरों में रहते हैं।


वर्कफ्रंट पर, नीना गुप्ता 'ये नजदीकियां', 'मंडी', 'उत्सव', 'डैडी', 'खलनायक', 'तेरे संग', और 'वीर', जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।  इसके अलावा एक्ट्रेस 'दाने अनार के' 'कितनी मुहब्बत है' और 'दिल से दिया वचन' और ‘बुनियाद’ जैसे टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। 


Content Writer

suman prajapati


Recommended News