डीप नेक ड्रेस में नीना गुप्ता की बेटी का बोल्ड अवतार, शादी के 4 साल बाद पति से लेंगी तलाक

6/10/2019 11:30:03 AM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'बधाई हो' की एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता को हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया। फैशन डिजाइनर मसाबा इस दौरान डीप नेक और साइड कट व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आईं। इसके साथ उन्होंने लॉन्ग ईयरिंग्स और ब्राउन पर्स कैरी किया था।

गाड़ी से उतरते ही मसाबा ने बोल्ड अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। डीप नेक ड्रेस की वजह से तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे हैं।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में नीना गुप्ता की बेटी की हॉटनेस देखते ही बन रही है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

बता दें कि फैशन डिजाइनर मसाबा ने 2015 में प्रोड्यूसर मधु मंटेना के साथ शादी की थी। इसके बाद उन्होंने बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है।

इससे पहले दोनों ने 25 अगस्त 2018 को ही अलग होने की घोषणा कर दी थी। मधु मंटेना फैंटम फिल्म प्रॉडक्शन चार ओनर्स में से थे।

इसके बाद मधु प्रॉडक्शन हाउस से अलग होकर कई अन्य फिल्मों को प्रॉड्यूस कर रहे हैं। जिनमें ऋतिक रोशन स्टारर 'सुपर 30' और रणवीर सिंह स्टारर '83' प्रमुख हैं।

मसाबा की मां नीना गुप्ता को भारत के दौरे पर आए वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से प्यार हो गया था।

उस समय वह शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे। इसी दौरान नीना ने मसाबा को जन्म दिया लेकिन विवियन रिचर्ड्स ने उनसे शादी नहीं की। इसके बाद नीना ने सिंगल मदर बनकर मसाबा की परवरिश की। 



 

Neha