B''Day Spl: कुछ इस तरह परवान चढ़ा था Neena और Vivian का प्यार, बन बैठी बिन ब्याही मां

6/5/2023 10:24:33 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वह जो भी किरदार निभाती हैं, उसमें पूरी तरह रम जाती हैं। एक्ट्रेस की अदाकारी के लोग फैंन है। आज नीना गुप्ता अपना 64वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़ी खास बातें। 


नीना गुप्ता को उनकी दमदार एक्टिंग के अलावा उनके अफेयर के लिए जाना जाता है। एक समय था जब नीना और क्रिकेटर विवयन रिचर्ड खूब खबरों में रहे थे। ज्यादातर लोग जानते ही होंगे कि, नीना बिन ब्याही मां है। जिसकी वजह से उन्हें खूब ताने भी सुनने पड़े थे। लेकिन दोनों की लव स्टोरी शुरु कहा से हुई आज ये बताते हैं। 

 

दरअसल, विवियन रिचर्ड्स जिस समय वेस्टइंडीज टीम के कप्तान थे, उस वक्त वह भारत दौरे पर आए थे। नीना गुप्ता को भी क्रिकेट से काफी लगाव है और वह क्रिकेट मैच देखने स्टेडियम पहुंच जाती थीं। उस दौरे के वक्त एक मुकाबला नागपुर में हुआ था, जो भारत दो रन से हार गया था। उस दौरान वेस्टइंडीज के सभी खिलाड़ी जश्न मना रहे थे, लेकिन कप्तान विवियन रिचर्ड्स की आंखों में आंसू थे, क्योंकि वह उस मैच को हारते-हारते बचे थे। बस यहीं, बात नीना को भा गई थी। 


इसके बाद जयपुर की रानी ने डिनर पार्टी रखी थी, जिसमें वेस्टइंडीज की पूरी टीम को बुलाया गया था। इस पार्टी में नीना भी शामिल हुई थी, और यहीं उनकी पहली मुलाकात विवयन से हुई। जिसके बाद वेस्टइंडीज की टीम वापस चली गई और नीना-विवयन की के बीच संपर्क नहीं हो सका। इसके बाद दोनों की दूसरी मुलाकात दिल्ली एयरपोर्ट पर हुई थी। नीना के मुताबिक, एक बार वह दिल्ली एयरपोर्ट पर थीं। उस दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर वेस्टइंडीज की टीम दिखाई दी, जहां विवियन रिचर्ड्स भी शामिल थे। इस मुलाकात के बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। 


इसके बाद दोनों की मुलाकाते होने लगीं और दोनों काफी करीब आ गए। हालांकि, यहां दिक्कत ये थी कि विवियन पहले से शादीशूदा थे। इस वजह से वह सीरीज खत्म होने के बाद नीना के साथ नही ले जा सकते थे। इस बीच वह अकेले ही टीम के साथ अपने देश लौट गए। जिसके बाद नीना की जिंदगी में तुफान आ गया उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी का पता चला। ये खबर उन्होंने विवियन को बताई और अबार्शन कराने की बात कहीं। लेकिन विवियन बच्चें को पाना चाहते थे। उनकी बात सुन नीना ने अबार्शन नही कराया और बेटी मसाबा को जन्म दिया। आज उनकी बेटी मसाबा और वह एक साथ काफी खुश हैं, हाल ही में मसाबा ने शादी की है। इस शादी में शामिल होने विवियन भी इंडिया पहुंचे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News