ट्विनिंग: मां नीना के आगे फीकी पड़ी मसाबा गुप्ता, 64 की एक्ट्रेस ने बोल्डनेस में दी बेटी को टक्कर

10/13/2023 5:44:44 PM

मुंबई: बात जब बिंदास होकर अपनी शर्तों पर लाइफ जीने की आती है तो हर किसी के जहन में एक्ट्रेस नीना गुप्ता का नाम जरूर आता। नीना गुप्ता आज से नहीं बल्कि गुजरे जामने से अपनी शर्त पर जिंदगी जीती आ रही हैं। 64 की नीना ने हर बार ये साबित किया है कि फैशन उम्र पर निर्भर नहीं करता। बीते दिनों ग्रीन कलर की पोलका डाॅट ड्रेस में तहलका मचाने वाली नीना एक बार फिर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में हैं।

 

हाल ही में नीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी बेटी मसाबा गुप्ता के साथ दिख रही हैं। इस दौरान दोनों की ट्विनिंग देखने को मिली। जहां नीना ब्लैक कलर की ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं।

 

वहीं उनकी बेटी ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि 64 की एक्ट्रेस ने बोल्डनेस में बेटी को टक्कर दे दी है। फैंस नीना और मसाबा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना अनुराग बासु की फिल्म  'मेट्रो इन दिनों' मे नजर आएंगी। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख जैसे स्टार्से हैं।  फिल्म 29 मार्च 2024 में रिलीज होगी।


 

Content Writer

Smita Sharma