एक्ट्रेस नीलू कोहली पर टूटा दुखों का पहाड़, बाथरूम में मृत पाए गए पति हरमिंदर सिंह कोहली

3/25/2023 11:01:02 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी और फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नीलू कोहली पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस के पति हरमिंदर सिंह कोहली इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। घटना बीते शुक्रवार दोपहर की है, जब वह गुरुद्वारे से लौटने के बाद बाथरूम में मृत पाए गए। उनकी मृत्यु के समय, उनके घर पर केवल हेल्पर मौजूद थी। हरमिंदर सिंह जाहिर तौर पर गुरुद्वारे से आने के बाद बाथरूम गए थे, जब वह काफी समय तक वापस नहीं लौटे तो हेल्पर ने उनकी तलाश की और वह बाथरूम के फर्श पर गिरे पड़े थे और जब तक उन्हें अस्पताल ले जाया जा सका, तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

 


नीलू कोहली की बेटी साहिबा ने पिता के निधन की पुष्टि करते हुए मीडिया को बताया, “हां, यह सच है। यह आज (24 मार्च) दोपहर हुआ। पापा का अचानक निधन हो गया। अंतिम संस्कार अब से दो दिन बाद होगा क्योंकि मेरा भाई मर्चेंट नेवी में है और हम उनका इंतजार कर रहे हैं। मेरी मां की हालत ठीक नहीं है। घटना के वक्त वह किसी काम से बाहर गई हुई थीं।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nilu Kohli (@nilukohli)


वहीं, नीलू की दोस्त वंदना ने मीडिया को बताया कि हरमिंदर की तबीयत बिल्कुल ठीक थी और वह आज दोपहर गुरुद्वारे भी गए थे। घटना दोपहर करीब 1:30 बजे की है। हेल्पर किचन में लंच बना रही थी। उसने उन्हें बाथरूम के फर्श पर बेसुध पाया। उन्होंने ये भी बाताया कि हरमिंदर को शुगर था लेकिन वह ठीक थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harminder Singh Kohli (@bicky.kohli.31)

बता दें, नीलू कोहली बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्म ‘दिल क्या करे’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद  उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। वह हाल ही में पीरियड ड्रामा ‘जोगी’ में दिखी थीं। वह टीवी शो ‘ये झुकी झुकी सी नजर’ में भी नजर आ चुकी थीं। इसके अलावा नीलू ‘संगम’, ‘मेरे अंगने में’, ‘छोटी सरदारनी’, ’मैडम सर’, ‘जमाई राजा’ जैसे टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने ‘हाउसफुल 2’, ‘हिंदी मीडियम’ और ‘पटियाला हाउस’ जैसी फिल्में भी की हैं।


 

Content Writer

suman prajapati