पाकिस्तानी एक्ट्रैस नीलम मुनीर के हॉट डांस ने इंटरनैट पर मचाई सनसनी, वायरल हुआ वीडियो

8/25/2017 12:00:12 PM

मुंबई: पाकिस्तानी मॉडल और टीवी एक्ट्रैस नीलम मुनीर का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह कार में मदहोश कर देने वाला डांस करती नजर आ रही है। 

बताया जा रहा है कि इस वीडियो की काफी आलोचना की जा रही है। इस वीडियो में नीलम पंजाबी गाने 'माही वी मोहब्बतां सच्चियां ने' पर डांस कर रही है। वह कार के पीछे बैठकर अपनी हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही है।

नीलम ने इस वीडियो में व्हाइट सलवार सूट पहने हुए बेहद सुंदर लग रही है। उन्होंने सूट के साथ दुप्पटा नहीं लिया हुआ ब्लकि वह सिर्फ सूट पहने ही नजर आ रही है। लोग इस वीडियो की काफी आलोचना कर रहें हैं। 

नीलम ने बहुत ही गुस्से के साथ सभी दर्शकों का विरोध किया है उन्होंने हाल ही में सोशल साइट पर पोस्ट किया जिसमें लिखा है कि "मैं इतना गुस्से में हूं। मैं केवल डांस ही कर रही थी। अपनी कार में अपनी फ्रैंड के साथ मजाक कर रही थी और एक लड़की ने वीडियो को लीक कर दिया। 

बता दें कि नीलम ने अपने करियर की शुरुआत जिओ टीवी पर "मेरी सुभा का सितारा में" से की थी। इसके अलावा वह कई पाकिस्तानी नाटकों में काम कर चुकी है। इसके अलावा वह फिल्म छूपन-छुपाई एहसान खान के साथ काम कर चुकी है।