कभी गोविंदा से चोरी छि‍पे की शादी तो कभी बॉबी देओल को दिल दे बैठी थी सलमान की ये अॉनस्क्रीन बहन

11/9/2017 5:02:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'जवानी' से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस नीलम कोठारी का आज 49 साल की हो गईं हैं। इन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी। अखिरी बार वे फिल्म 'कसम' में नजर आईं। फिल्मों में बेहतरीन अदायगी के लिए नीलम को याद तो किया जाता ही है साथ ही इस एक्ट्रैस की लव लाइफ भी काफी विवादों में रही।

खबरों की मानें तो खुद एक इंटरव्यू में गोविंदा ने भी इस बात को कबूला कि उन्होंने एक मंदिर में नीलम के साथ चोरी छि‍पे शादी रचाई थी। गोविंदा ने बताया था कि उन्होंने ये बात सब से छि‍पा के रखी। इसके बाद दोनों में दूरियां बढ़ने लगीं और आखि‍रकार इनका रिश्ता टूट गया।

गोविंदा ही नहीं बल्कि बॉबी देओल के साथ भी नीलम का नाम जुड़ा था। 90 के दशक में बॉबी देओल और नीलम कोठारी के बीच अफेयर था, लेकिन धर्मेंद्र यह नहीं चाहते थे कि किसी हीरोइन से बॉबी की शादी हो

इसलिए बॉबी ने नीलम से अपना रिश्ता तोड़ लिया। यूं तो समीर और नीलम अपनी जिंदगी में खुशहाल हैं लेकिन कुछ समय पहले इस कपल को लेकर एक विवाद को लेकर अनबन की खबरें आईं थीं। ये वि‍वाद समीर के किसी वेब सीरीज के लिए दिए इंटीमेट सीन से जुड़ा था। जिससे नीलम काफी खफा हुईं थीं।

बता दें कि नीलम ने यूके बेस्ड एक बिजनेसमैन के बेटे 23 जनवरी से शादी रचाई। नीलम की ये शादी असफल साबित हुई। फिर उन्होंने 23 जनवरी 2011 में मशहूर टीवी एक्टर समीर सोनी संग शादी रचाई। नीलम और समीर ने शादी के दो साल बाद एक बच्ची को गोद लेने का फैसला किया। अब उनकी एक बेटी है जिसका नाम अहाना है।