मालदीव में समुद्री लहरों का लुफ्त उठा रही नीलम कोठारी, पति और बेटी संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

2/16/2021 1:20:47 PM

मुंबई. एक्ट्रेस नीलम कोठारी इन दिनों परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। जिसकी तस्वीरें  एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब पसंद की जा रही है।

 
तस्वीरों में एक्ट्रेस पति समीर सोनी और बेटी अहाना के साथ नजर आ रही है। एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से नीलम ने अपने लुक को  कम्पलीट किया हुआ है।

वहीं उनके पति ब्लैक शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स और बेटी पीच फ्रॉक में दिखाई दे रही है। तीनों एक-साथ मिलकर खूब एंजॉय कर रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए नीलम ने लिखा- इससे ज्यादा अच्छा कुछ नहीं मिल सकता था। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें नीलम ने 24 जनवरी 2011 को समीर सोनी से शादी की थी। ये एक्ट्रेस की दूसरी शादी थी। इससे पहले एक्ट्रेस की शादी यूके के बिजनेसमैन ऋषि सेठिया से हुई थी। जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। शादी के दो साल बाद नीलम और सोनी ने बेटी अहाना को गोद लिया।



काम की बात करें तो नीलम ने लव 86, हत्या, इल्जाम, खुदगर्ज, अफसाना प्यार का, एक लड़का एक लड़की समेत कई फिल्मों में काम किया।

वहीं उनके पति समीर ने पर्दे के शो 'समंदर' से करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद समीर 'बागवान', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और 'विवाह' जैसी कई फिल्मों में भी सपोर्टिंग रोल में नजर आए।

Content Writer

Parminder Kaur