मालदीव में समुद्री लहरों का लुफ्त उठा रही नीलम कोठारी, पति और बेटी संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

2/16/2021 1:20:47 PM

मुंबई. एक्ट्रेस नीलम कोठारी इन दिनों परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। जिसकी तस्वीरें  एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब पसंद की जा रही है।

 PunjabKesari
तस्वीरों में एक्ट्रेस पति समीर सोनी और बेटी अहाना के साथ नजर आ रही है। एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से नीलम ने अपने लुक को  कम्पलीट किया हुआ है।

PunjabKesari

वहीं उनके पति ब्लैक शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स और बेटी पीच फ्रॉक में दिखाई दे रही है। तीनों एक-साथ मिलकर खूब एंजॉय कर रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए नीलम ने लिखा- इससे ज्यादा अच्छा कुछ नहीं मिल सकता था। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें नीलम ने 24 जनवरी 2011 को समीर सोनी से शादी की थी। ये एक्ट्रेस की दूसरी शादी थी। इससे पहले एक्ट्रेस की शादी यूके के बिजनेसमैन ऋषि सेठिया से हुई थी। जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। शादी के दो साल बाद नीलम और सोनी ने बेटी अहाना को गोद लिया।

PunjabKesari

काम की बात करें तो नीलम ने लव 86, हत्या, इल्जाम, खुदगर्ज, अफसाना प्यार का, एक लड़का एक लड़की समेत कई फिल्मों में काम किया।

PunjabKesari

वहीं उनके पति समीर ने पर्दे के शो 'समंदर' से करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद समीर 'बागवान', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और 'विवाह' जैसी कई फिल्मों में भी सपोर्टिंग रोल में नजर आए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News