Indian Idol 12: फिनाले एपिसोड को जबरदस्त TRP मिलने पर टीम ने रखी सक्सेस पार्टी, सोनू कक्कड़-आदित्य नारायण ने यूं मचाया धमाल

8/28/2021 4:34:03 PM

मुंबई: रियलिटी सिंगग शो इंडियन आइडल के 12वें सीजन ने कई मायनों में इतिहास रचा। इस सीजन के होस्ट से लेकर जज और कंटेस्टेंट किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते थे। इतना ही नहीं टीवी पर पहली बार 12 घंटे लंबा फिनाले एपिसोड शूट हुआ। इस कड़ी मेहनत के अच्छे परिणाम भी मिले हैं. फिनाले एपिसोड को शानदार टीआरपी मिली है इसलिए मेकर्स ने इस सफलता का जश्न मनाने, टीम के लिए पार्टी ऑर्गेनाइज की। पार्टी में शो के होस्ट आदित्य नारायण, जज सोनू कक्कड़, विशाल डडलानी मौजूद दिखे। सोशल मीडिया पर इस सक्सेस पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज छाईं हुईं हैं। पार्टी में सभी काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। सभी ने मिलकर केक काटा। केक का थीम इंडियन आइडल पर रखा गया जिस पर आइकोन माइक बना हुआ था। केक मपर Celebrating the greatest team ever लिखा है। इंडियन आइडल के ग्रेटेस्ट ग्रैंड फिनाले को 3.7 टीआरपी मिली। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
PunjabKesari
इंडियन आइडल 12 को कई विवादों का भी सामना करना पड़ा। अरुणिता कांजीलाल-पवनदीप राजन के फेक लव एंगल से लेकर अमित कुमार के दावे कि मेकर्स ने उनसे कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने को कहा था जबकि उन्हें कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस अच्छा नहीं लगी थी। होस्ट आदित्य नारायण के अलीबाग वाले बयान पर भी विवाद हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Kakkar (@sonukakkarofficial)

शो की बात करें तो इस साल उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने ट्राॅफी अपने नाम की। पवनदीप को ट्रॉफी के अलावा स्वीफ्ट कार और 25 लाख रुपये भी ईनाम के तौर पर मिल रहे हैं। फिनाले में पवनदीप राजन की कड़ी टक्कर अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शनमुख प्रिया, निहाल तारो  और सायली कांबले से थी।  अरुणिता कांजीलाल जीत से सिर्फ एक कदम दूर फर्स्ट रनरअप बन पाईं। सायली कांबले सेकंड रनरअप,मोहम्मद दानिश चौथे नंबर पर,निहाल टोरो  पांचवें पर और शनमुख प्रिया छठे नंबर पर रहीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News