पेड़ पर झूलती मिली एक्टर एनडी प्रसाद की लाश, प्रेग्नेंसी अनाउंस के बाद आलिया का पहला पोस्ट...पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

6/29/2022 7:00:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. जहां मनोरंजन जगत से आए दिन चपपटी खबरें सुनने के मिलती हैं वहीं, नित नए दिन किसी न किसी सेलिब्रेटी की मौत से फैंस को बड़ा झटका लगता है। आज की डेट में भी कुछ ऐसा ही हुआ। जहां फैंस के लिए एक्टर एनडी प्रसाद की मौत की खबर पर यकीन कर पाना मुश्किल हो गया, वहीं कॉमेडियन, शायर और लेखक सुरिंदर शर्मा भी इस दुनिया को अलविदा कह गए। इसी बीच एक्ट्रेस सन ये-जिन ने फैंस को एक गुड न्यूज दी। एक्ट्रेस शादी के 3 महीने बाद मां बनने वाली हैं। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचे रखा। तो आईए डालते हैं एक नजर इंडस्ट्री की आज की टॉप न्यूज पर...
 

 

पेड़ पर झूलती मिली मलायलम एक्टर एनडी प्रसाद की लाश

 

मलयालम सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर एनडी प्रसाद अब हमारे बीच नहीं रहे।  43 साल के एनडी प्रसाद ने शनिवार (25 जून) को शाम 7:30 बजे अपने घर के सामने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।कोच्चि के पास कलामसेरी में उनकी लाश घर के बाहर एक पेड़ से लटकी मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रसाद ने घरेलू मामलों से परेशान होकर आत्महत्या की है हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

मां बनने जा रही हैं 'क्रैश लैंडिंग ऑन यू' फेम Son Ye-Jin

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की  प्रेग्‍नेंसी की खबर आने के बाद जहां बी-टाउन के गलियारों में खुशी की लहर है। वहीं वेब सीरीज की दुनिया से भी ऐसी ही गुड न्यूज आई है। कोरियन वेब सीरीज 'क्रैश लैंडिंग ऑन यू' की एक्ट्रेस सन ये-जिन  भी मां बनने वाली हैं। शादी के 3 महीने बाद ही 40 साल की सन ये-जिन ने इस गुडन्यूज को फैंस के साथ शेयर किया। सन ये-जिन जल्द ही पति हायन बिन संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। 

 

'सुरेंद्र शर्मा अभी जिंदा' निधन की खबरों पर हास्य कवि का बयान

 

सोशल मीडिया पर कब कौन सी अफवाह वायरल हो जाए इसका कोई भरोसा नहीं है। इन अफवाहों के शिकार ज्यादातर बाॅलीवुड स्टार्स होते है। कई बार तो इन स्टार्स के निधन की अफवाह ही उड़ जाती है। अब इस लिस्ट में पद्मश्री सम्मानित जाने-माने कॉमेडियन सुरेंद्र शर्मा का नाम शामिल हो गया है। दरअसल, हाल ही में एक इसी नाम के पंजाबी काॅमेडियन सुरिंदर शर्मा का निधन हो गया जिसके बाद सुरेंद्र शर्मा की फोटोज के साथ कई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगीं। ऐसे में लोग कन्फ्यूज हो गए कि आखिर कौन से सुरेंद्रे शर्मा की मौत हुई है। लोग कॉमेडियन सुरेंद्र शर्मा को श्रद्धांजलि देने लगे। ऐसे में सुरेंद्र शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपनी मौत की अफवाहों को खारिज किया है और बताया है कि वो अभी भी जिंदा हैं।

 

नहीं रहे मशहूर पंजाबी काॅमेडियन सुरिंदर शर्मा

 

पंजाबी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि मशहूर कॉमेडियन, शायर और लेखक सुरिंदर शर्मा का निधन हो गया है। फैंस अभी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन के गम से फैंस उबर भी नहीं पाए और अब सुरिंदर शर्मा के निधन ने एक और बड़ा झटका दिया है।अभी तक उनकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

 

बेन अफ्लेक के 10 साल के बेटे ने BMW में ठोकी 3 करोड़ की लैंबॉर्गिनी

 

हाॅलीवुड स्टार कपल बेन अफ्लेक के बेटे सैमुएल गार्न एक हादसे का शिकार हो गया है हालांकि वो सही सलामत है लेकिन बेटे की हरकत के कारण बेन एफ्लेक का करोड़ों का नुकसान हो गया है। दरअसल, रविवार को बेन एफ्लेक अपनी गर्लफ्रेंड जेनिफर लोफेज, बेटे सैमुएल के साथ घूमने निकले हुए थे। तभी सैमुअल ने गलती से करोड़ों की लैंबॉर्गिनी कार को BMW में ठोक दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो बेन ने सैमुअल को अपनी 3 करोड़ है।

 

सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर के नाम रणदीप हुड्डा का भावुक नोट

सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर का रविवार को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। दलबीर कौर के निधन की खबर सुनते ही फिल्म सरबजीत में मुख्य किरदार निभाने वाले रणदीप हुड्डा उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। वहीं अब रणदीप हुड्डा ने  उनकी याद में एक भावुक नोट भी शेयर किया है।तस्वीर में रणदीप हुड्डा दलबीर को गले लगाए हैं। दोनों कैमरे की तरफ देख मुस्कुरा रहे हैं।

 

दिल का दौरा पड़ने से मलयालम एक्ट्रेस अंबिका राव की मौत

मलयालम एक्ट्रेस और सहायक निर्देशक अंबिका राव अब हमारे बीच नहीं रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार अंबिका की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। एक्ट्रेस ने एर्नाकुलम के एक निजी अस्पताल में रात करीब 10.30 बजे अंतिम सांस ली। कथित तौर पर अंबिका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद अस्पताल में एक्ट्रेस का इलाज चल रहा था। 

 

प्रेग्नेंसी अनाउंस के बाद आया आलिया का पहला पोस्ट

 

एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जब से अपने पेरेंट्स बनने की घोषणा की है, जब से वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। आलिया ने बीते सोमवार को सोनोग्राफी सेशन के बीच अस्पताल से अपनी और रणबीर की एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस को गुड न्यूज दी और बताया कि दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। तब से सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें फैंस और करीबियों की बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच आलिया ने शादी से रणबीर कपूर संग अपनी एक अनसीन तस्वीर शेयर कर सबका बधाइयों के लिए आभार जताया है।

 

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के दो महीने बाद छलका छवि मित्तल का दर्द

छवि मित्तल टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई सुपरहिट टीवी सीरियल्स में काम किया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी करवाई और एक योद्धा की तरह लड़ाई लड़ी। उन्होंने साहस और सकारात्मकता के साथ स्थिति को संभाला और अपने सभी उतार-चढ़ाव के बारे में फैंस के साथ खुलकर बात करती रही हैं। अब छवि की सर्जरी को पूरे दो महीने हो गए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर कर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है। 

 

मानहानि मामले में कोर्ट के समक्ष नहीं पहुंची कंगना तो भड़के जावेद अख्तर के वकील

 

 एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस जो किसी न किसी वजह को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। वहीं बीते सोमवार कंगना को जावेद अख्तर मानहानि मामले में सुनवाई के लिए अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश होना था, लेकिन वह पेश नहीं हो पाईं। इसके बाद जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने मजिस्ट्रेट से अनुरोध किया कि एक्ट्रेस के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया जाए, क्योंकि वह कई मौकों पर अदालत में पेश नहीं हुईं। हालांकि इसके बाद कंगना के वकील ने  कहा कि एक्ट्रेस 4 जुलाई को अदालत में पेश होंगी।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News