यूजर ने स्वरा भास्कर के लिए किया भद्दा कमेंट तो भड़कीं NCW चीफ, ट्विटर पर उठाया बड़ा सवाल

9/19/2020 10:38:17 AM


बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। स्वरा सोशल मीडिया के जरिए अपने मन की बात तो पब्लिक्ली कह ही देती हैं। जिसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है। अब हाल ही में स्वरा ने कुछ ऐसा ट्वीट किया, जिस पर एक यूजर ने भद्दा कमेंट किया। यूजर के इस घटिया कमेंट पर जैसे ही राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा की नजर पड़ी वो भड़क गईं। इसके बाद रेखा शर्मा ने भड़कते हुए ट्विटर से सख़्त सवाल पूछा है।

PunjabKesari

 
दरअसल, स्वरा ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपनी दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ''उस बच्चे की तरह महसूस कर रही हूं, जिसने अभी अपना होम वर्क ख़त्म किया हो और अब खेलने जा सकता है।'' इसके साथ स्वरा ने Post WorkOut हैशटैग लिखा है। इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा, ''चलो नफ़रती चिंटुओं आ जाओ कमेंट्स सेक्शन में उल्टी करने।''


स्वरा ने ये लाइन्स इसलिए लिखी, क्योंकि उन्हें पता है लोग अक्सर उनके ट्विट्स का मजाक बनाते हैं और उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ इस बार भी। स्वरा की इस पोस्ट पर ट्रोलर नाम के ट्विटर एकाउंट से उनके बारे में बेहद घटिया टिप्पणी की। उसने लिखा- ट्विटर भी कमाल है। यहां घटिया और भद्दे ट्वीट करके... भी कुख्यात हो जाती हैं, लेकिन वो ये भूल जाती हैं कि... अगर इज़्जत चाहती है तो उसे भी अच्छे कर्मों से ही हासिल होगी। वरना तो गालियां और घृणा ही मिलेगी। अब आप क्या चाहती हैं, ख़ुद निर्णय कर लीजिए।

PunjabKesari


स्वरा के ट्वीट पर यूजर का ये भद्दा रीट्वीट देख महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्विटर से पूछा- ट्विटर इन अकाउंट्स को प्लेटफॉर्म पर रहने ही क्यों देता है? मुझे इस अकाउंंट की जांच करने दीजिए और यह कहां से है। 
काम की बात करें तो हाल ही में स्वरा वेब सीरीज इरोस नाऊ में नजर आईं, जिसमें उन्होंने एक पुलिस अफ़सर का रोल निभाया था। इस सीरीज़ में स्वरा के किरदार को काफी पसंद किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News