CCTV फुटेज मामला:श्वेता अभिनव की झड़प देख महिला आयोग सख्त,अभ‍िनव कोहली पर एक्‍शन की तैयारी

5/14/2021 9:48:47 AM

CCTV फुटेज मामला:श्वेता अभिनव की झड़प देख महिला आयोग सख्त,अभ‍िनव कोहली पर एक्‍शन की तैयारी

मुंबई एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके एक्स हसबैंड अभिनव कोहली इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बेटे को लेकर दोनों का विवाद बढ़ता ही जाता है। बीते दिनों ही  श्वेता तिवारी ने अपनी सोसाइटी की सीसीटीवी फुटेज शेयर कर पति अभिनव पर गंभीर आरोप लगाए थे। शेयर किए वीडियो में अभिनव सोसाइट मे श्वेता से बेटे रेयांश को छीनते हुए दिख रहे थे। इस वीडियो को देखने के बाद कई सितारों ने श्वेता का समर्थन करते हुए अभिनव की गिरफ्तारी की मांग भी की थी।

PunjabKesari

वहीं अब इस मामले में महिला आयोग की एंट्री हो गई है। उन्होंने श्वेता और अभिनव के बीच हुई इस घटना पर कार्यवाही करने की ठानी है। सिर्फ यही नहीं राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन ने ट्वीट भी किया है।

वहीं अभिनव कोहली ने भी उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। महिला आयोग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा- राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन ने महाराष्ट्र के डीजीपी से इस मामले की जांच करने की अपील की है। 


 PunjabKesari


अभिनव कोहली ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया। उन्होंने लिखा-'आदरणीय चेयरपर्सन मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं महाराष्ट्र के डीजीपी से विनती करता हूं कि जल्द से जल्द इस मामले की जांच करें ताकि मेरे बेटे की लोकेशन का पता लगाया जा सके। मैं बस अपने बेटे से मिलना चाहता हूं।'

PunjabKesari

अभिनव कोहली बेटे रेयांश की कस्टडी लेने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन श्वेता इसके लिए राजी नहीं हैं। इसी वजह से दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते हैं लेकिन इस बार ये मामला तब शुरू हुआ जब अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाया कि वो उनके बेटे रेयांश को अकेला छोड़कर 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए विदेश जा रही हैं। वहीं श्वेता ने भी पचलवार करते हुए कहा था कि अभिनव बेटे की परवरिश के लिए एक पैसा नहीं देते हैं और फिक्र करने का दिखावा करते हैं। इसके बाद से ही दोनों के बीच जुबानी जंग जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News